Upcoming IPO GMP - सिर्फ एक सप्ताह में 100% रिटर्न की संभावना, हरियाणा की MDF-HDF कंपनी

Bhopal Samachar
IPO LISTING GAIN वालों के लिए गुड न्यूज़ है। हरियाणा की एक ऐसी कंपनी का आईपीओ ओपन होने वाला है जिसका GMP 100% हो गया है और तीन दिनों से इसमें कोई गिरावट नहीं आई है। यदि लिस्टिंग वाले दिन तक इसी प्रकार ट्रेडिंग होती रही तो इस कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब करने वाले सिर्फ 7 दिनों में 100% मुनाफे में होंगे। 

About Archit Nuwood Industries Limited in Hindi

अर्चित न्यूड कंपनी की स्थापना सन 2017 में हुई थी। Mr. Prem Chand, Mr.Vinod Kumar Singla, and Mr. Vineet Kumar इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का रजिस्टर्ड ऑफिस हरियाणा राज्य के फतेहाबाद जिले में स्थित एक शहर टोहाना (Tohana) में है। यह कंपनी MDF और HDF बोर्ड बनाने का काम करती है। इसके अलावा Pre-laminated boards भी बनाती है। कंपनी का प्रोडक्ट पोर्टफोलियो इस प्रकार है:- 
MDF: Pre-laminated interior grade materials or pre-lam, Pre-laminated Exterior Grade MDF (Medium Density Fiberboard), Plain Exterior Grade MDF (Medium Density Fiberboard), Plain Interior Grade MDF (Medium Density Fiberboard).
HDF: Pre-laminated HDF, or High-Density Fiberboard, Plain High-Density Fiberboard (HDF), Plain California Air Resources Board (CARB) Compliant Panels, and Pre-laminated California Air Resources Board (CARB) Compliant Panels.
High-Pressure Laminate (HPL) 
स्टॉक एक्सचेंज को दी गई जानकारी में कंपनी ने नहीं बताया है कि उनका कारोबार भारत में कहां होता है और क्या वह भारत के बाहर भी बिजनेस कर रहे हैं। सिर्फ इतना बताया है कि 26 अप्रैल 2024 की स्थिति में इस कंपनी में 149 कर्मचारी काम कर रहे थे। इनमें कंपनी के डायरेक्टर्स भी शामिल है। 

Archit Nuwood Industries Limited Financial 

पिछले 1 साल (1 अप्रैल 23 से 31 मार्च 24 तक) में कंपनी के रेवेन्यू में 21% जबकि प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 74% वृद्धि हुई है। यह कंपनी 168.48 करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट लेने के लिए स्टॉक एक्सचेंज में आई है। इसके बदले में 62.4 लाख शेयर्स जारी करेगी। इस कंपनी की दो सब्सिडियरी कंपनियों है। जिनका नाम Archit Panels Private Limited (i.e. APPL), और General Corporate Expenses है। शेयर बाजार से मिलने वाला पूरा पैसा इन दोनों कंपनियों में निवेश कर दिया जाएगा। 

Archit Nuwood Industries IPO Opening, Closing, Listing, Date

  1. IPO Open Date - Friday, August 30, 2024
  2. IPO Close Date - Tuesday, September 3, 2024
  3. Basis of Allotment - Wednesday, September 4, 2024
  4. Initiation of Refunds - Thursday, September 5, 2024
  5. Credit of Shares to Demat - Thursday, September 5, 2024
  6. Listing Date - Friday, September 6, 2024
  7. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on September 3, 2024 

Archit Nuwood Industries Investment, GMP Trend 

  1. Face Value - ₹10 per share
  2. Price Band - ₹257 to ₹270 per share
  3. Lot Size - 400 Shares
  4. Investment - ₹108,000
  5. GMP Trend - 100%

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!