Upcoming IPO GMP 100% संभावित रिटर्न - कोलकाता के अग्रवाल परिवार की कंपनी - STOCK MARKET NEWS

Bhopal Samachar
कोलकाता पश्चिम बंगाल के अग्रवाल परिवार की कंपनी का आईपीओ ओपन होने जा रहा है। दिनांक 2 अगस्त को आईपीओ प्राइस डिक्लेअर किया गया और इसी दिन 100% प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हो गई जो अभी तक जारी है। IPO LISTING GAIN करना है तो सवा लाख रूपए निकाल कर रख लीजिए। रक्षाबंधन के त्योहार से पहले डबल हो जाने की उम्मीद है। 

About Aesthetik Engineers Limited

एस्थेटिक इंजीनियर्स लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2003 में हुई थी। Mr. Avinash Agarwal, Ms. Sreeti Agarwal, Ms. Manisha Sureka, and M/s Avinash Agarwal (HUF) इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। ऑफिस कोलकाता पश्चिम बंगाल में है। फिलहाल इस कंपनी की 100% शेयर होल्डिंग अग्रवाल परिवार के पास ही है। आईपीओ के बाद यह घटकर 73.50% रह जाएगी। यह कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स के लिए Design, Engineering, Fabrication, and Installation सेवाएं प्रदान करती है। प्रोडक्शन यूनिट हावड़ा में लगाई है। 

Aesthetik Engineers Limited Financial

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में लगभग 51% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में लगभग 347% की वृद्धि हुई है। इस तरह के नंबर देखकर इन्वेस्टर्स कंपनी के शेयर्स खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं। 

Aesthetik Engineers IPO Opening, Closing, Listing, Date

  1. IPO Open Date - Thursday, August 8, 2024
  2. IPO Close Date - Monday, August 12, 2024
  3. Basis of Allotment - Tuesday, August 13, 2024
  4. Initiation of Refunds - Wednesday, August 14, 2024
  5. Credit of Shares to Demat - Wednesday, August 14, 2024
  6. Listing Date - Friday, August 16, 2024
  7. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on August 12, 2024 

Aesthetik Engineers IPO Investment, GMP Trend 

  1. Face Value - ₹10 per share
  2. Price Band - ₹55 to ₹58 per share
  3. Lot Size - 2000 Shares
  4. Investment ₹116,000 
  5. GMP Trend 100% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!