Upcoming IPO GMP 58% - दिल्ली वाले अक्षय और रचना की ई-वेस्ट रीसाइकलिंग कंपनी

Bhopal Samachar
इलेक्ट्रॉनिक वेस्ट यानी आपका खराब लैपटॉप, मोबाइल फोन, वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर फॉर एयर कंडीशनर इत्यादि की रीसाइकलिंग और रिफर्बिशमेंट का कारोबार बड़े मुनाफे का धंधा माना जाता है। कच्चा माल कौड़ियों के दाम मिलता है और रिफर्बिशमेंट के बाद उसकी कीमत नए के बराबर हो जाती है। यदि आप भी ऐसे किसी बिजनेस में इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं तो आपको दिल्ली वाले अक्षय और रचना की कंपनी को स्टडी करना चाहिए। उनकी कंपनी का आईपीओ ओपन होने वाला है। यदि आप IPO LISTING GAIN करते हैं तो भी आपको इस कंपनी स्टडी करना चाहिए क्योंकि ग्रे मार्केट में 58% प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हो गई है। 

About Namo eWaste Management Limited

इस कंपनी की स्थापना सन 2014 में हुई थी। Akshay Jain and Rachna Jain कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का रजिस्टर्ड ऑफिस नई दिल्ली में है। जैसा कि नाम से स्पष्ट है यह कंपनी इलेक्ट्रॉनिक कचरे का कलेक्शन, डिस्पोजल और रीसाइकलिंग का काम करती है। यह कंपनी EEE (Electrical and Electronic Equipment) मॉडल पर काम करती है। AC, रेफ्रिजरेटर, लैपटॉप, वाशिंग मशीन, पंख और मोबाइल फोन की रीसाइकलिंग का काम प्रमुख रूप से करती है। कंपनी उपरोक्त प्रोडक्ट्स का Refurbishment करती है ताकि उन्हें फिर से उपयोग किया जा सके। कंपनी का एक कारखाना फरीदाबाद में है और पलवल में एक यूनिट है जहां पर प्रोडक्ट्स को स्टोर और डिस्मेंटल किया जाता है। 31 मार्च 2024 की स्थिति में इस कंपनी में 48 कर्मचारी काम कर रहे थे। 

Namo eWaste Management Limited Financial 

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 73% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 183 प्रतिशत वृद्धि हुई है। कंपनी को 51.20 करोड रुपए की जरूरत है। इसलिए स्टॉक एक्सचेंज में आईपीओ लाया जा रहा है। यह पूरा पैसा कंपनी में लगाया जाएगा लेकिन इस कंपनी में नहीं लगाया जाएगा। इसकी एक सब्सिडियरी कंपनी है Techeco Waste Management LLP. वह नासिक महाराष्ट्र में एक नई फैक्ट्री यूनिट लगाना चाहती है। यह पैसा उसमें लगाया जाएगा। यदि कुछ पैसा बच जाएगा तो वह Namo eWaste Management Limited में खर्च किया जाएगा। 

Namo eWaste Management IPO Opening, Closing, Listing, Date

  • IPO Open Date - Wednesday, September 4, 2024
  • IPO Close Date - Friday, September 6, 2024
  • Basis of Allotment - Monday, September 9, 2024
  • Initiation of Refunds - Tuesday, September 10, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Tuesday, September 10, 2024
  • Listing Date - Wednesday, September 11, 2024
  • Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on September 6, 2024 

Namo eWaste Management IPO, Investment, GMP Trend

  1. Face Value - ₹10 per share
  2. Price Band - ₹80 to ₹85 per share
  3. Lot Size - 1600 Shares
  4. Investment - ₹136,000
  5. GMP Trend - 58.82%

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!