Upcoming IPO - सिर्फ सवा लाख में केमिकल कंपनी में हिस्सेदारी खरीदने का मौका

Bhopal Samachar
यदि आप केमिकल कारोबार के बारे में जानते हैं और किसी ऐसी छोटी कंपनी में इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं। जिसमें अच्छा पोटेंशियल हो। आपका इन्वेस्टमेंट 10 साल बाद 10X या इससे भी ज्यादा हो जाए तो आपको उदयपुर राजस्थान की इस कंपनी के डॉक्यूमेंट स्टडी करना चाहिए। आईपीओ ओपन होने वाला है और सिर्फ सवा लाख रुपए में इस कंपनी में अपनी हिस्सेदारी पक्की कर सकते हैं। 

About Indian Phosphate Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना सन 1998 में हुई थी। Mr. Ravindra Singh, Mrs. Mamta Arora, and Mr. Rushil Arora इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस और प्रोडक्शन यूनिट दोनों राजस्थान के उदयपुर जिले की गिरवी तहसील में स्थित है। यह कंपनी LABSA 90% का उत्पादन करती है। का उपयोग वाशिंग पाउडर, साबुन, टॉयलेट क्लीनर और सभी प्रकार के लिक्विड डिटर्जेंट बनाने में किया जाता है। इसके अलावा इंडियन फास्फेट लिमिटेड कंपनी में Single Super Phosphate” (SSP) और “Granules Single Super Phosphate” (GSSP) का उत्पादन भी किया जाता है। Punjab, Bihar, Gujarat, Haryana, Madhya Pradesh, Maharashtra, Rajasthan, Uttar Pradesh, Himachal Pradesh, West Bengal, and Uttarakhand राज्यों में कंपनी का कारोबार है। 

Indian Phosphate Limited Financial

कंपनी के खातों का ध्यानपूर्वक अध्ययन करना चाहिए एवं किसी भी इन्वेस्टमेंट से पहले यह जानने का प्रयास करना चाहिए की कंपनी पिछले 5 साल में कैसा प्रदर्शन कर रही थी और इस दौरान उसके मैनेजमेंट में कितने बदलाव हुए हैं। क्या कंपनी के पास ऐसा कोई आर्डर या एग्रीमेंट है जिसके कारण निकट भविष्य में, कंपनी के कारोबार में बड़ी वृद्धि होने की संभावना है। 

Indian Phosphate IPO Opening, Closing, Listing, Date

IPO Open Date - Monday, August 26, 2024
IPO Close Date - Thursday, August 29, 2024
Basis of Allotment - Friday, August 30, 2024
Initiation of Refunds - Monday, September 2, 2024
Credit of Shares to Demat - Monday, September 2, 2024
Listing Date - Tuesday, September 3, 2024
Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on August 29, 2024 

Indian Phosphate IPO Investment, GMP Trend 

Face Value - ₹10 per share
Price Band - ₹94 to ₹99 per share
Lot Size - 1200 Shares
Investment - ₹118,800
GMP Trend - 0%  

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!