WhatsApp video calls के लिए नया फीचर आने वाला है - Tech News

Bhopal Samachar
भारत के 40 करोड़ व्हाट्सएप यूजर्स में से उनके लिए गुड न्यूज़ है जो अक्सर वीडियो कॉल करते हैं। व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल के दौरान आपको Augmented Reality (AR) effects के साथ creative filters भी मिलेंगे। यह फीचर वीडियो कॉल पर आपका पूरा एक्सपीरियंस ही बदल देंगे। 

touch-up और low-light आपका एक्सपीरियंस बदल देंगे

दावा किया गया है कि यह फीचर आपके वीडियो कॉल एक्सपीरियंस को इंगेजिंग और इंटरएक्टिव बना देगा। बताया गया है किया फीचर iOS beta version 24.15.10.70 अब पर टेस्ट किया जा रहा है। इससे पहले एंड्रॉयड पर टेस्ट किया जा चुका है। यानी किसी भी समय इस फीचर को रोल आउट किया जा सकता है। इस फीचर के रोल आउट हो जाने पर आप dynamic facial filters को इनेबल करके अपने वीडियो कॉल्स को पर्सनलाइज कर सकते हैं। अपनी स्क्रीन अपीरियंस को स्मूथ करने के लिए touch-up tool का इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप किसी अंधेरे वाली जगह पर है तो विजिबिलिटी को इंप्रूव करने के लिए low-light mode का उपयोग कर सकते हैं। 

touch-up tool बड़े काम की चीज है। यह आपके चेहरे पर facial filters add कर सकता है। यदि आप इंस्टाग्राम का उसे करते हैं तो इसके बारे में पहले से जानते होंगे। यह भी पता चला है कि, Zoom, Microsoft Teams और Google Meet की बराबरी करने के लिए व्हाट्सएप, बैकग्राउंड बदलने का विकल्प भी टेस्ट कर रहा है। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!