YouTube Creators के लिए गुड न्यूज़, टाइटल्स और थंबनेल्स की झंझट खत्म, आईडियाज भी मिलेंगे

Bhopal Samachar
दुनिया भर के YouTube Creators के लिए गुड न्यूज़ है। अब उनके वीडियो के लिए टाइटल्स और थंबनेल की झंझट खत्म हो जाएगी। इसके अलावा उन्हें वीडियो बनाने के लिए नए-नए आईडियाज भी मिलेंगे। गूगल ने यूट्यूब चैनल संचालकों के लिए "Brainstorm with Gemini" फीचर की घोषणा की है। इस फीचर के कारण उनका काम बहुत आसान हो जाएगा। 

Brainstorm with Gemini for YouTube

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फीचर कुछ विशेष यूट्यूब चैनल संचालक टेस्टिंग के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है। उनकी प्रतिक्रिया एवं समीक्षा के आधार पर फीचर में आवश्यक बदलाव किए जा सकते हैं और उसके बाद इसे सभी चैनल संचालकों के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि, "Brainstorm with Gemini" फीचर यूट्यूब वीडियो क्रिएटर को दूसरों की तुलना में काफी आगे ले जाएगा, क्योंकि इस प्रकार का कोई भी फीचर किसी भी दूसरे प्लेटफार्म पर उपलब्ध नहीं है। इस गूगल की एक खास रणनीति भी माना जा रहा है क्योंकि यूट्यूब चैनल संचालकों की एक बड़ी संख्या ऐसी है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के लिए ChatGPT का उपयोग करती है। Brainstorm with Gemini मिल जाने के कारण उन्हें ChatGPT का उपयोग नहीं करना पड़ेगा। 

Brainstorm with Gemini फीचर आपको मिला या नहीं, कैसे चेक करें

"Brainstorm with Gemini" फीचर आपको मिला है या नहीं मिला है यह पता करने के लिए YouTube Studio ओपन करें और उसके सर्च बार में Video Ideas टाइप करें। यदि आपको Brainstorm with Gemini विकल्प दिखाई देता है तो मतलब यह फीचर टेस्टिंग के लिए आपके पास उपलब्ध है। अन्यथा अभी आपको कुछ समय के लिए इंतजार करना होगा। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!