आज का राशिफल, aaj ka rashifal, today rashifal, rashifal today

Bhopal Samachar
चंद्रमा मन का कारक है और यह प्रत्येक व्यक्ति के जीवन की दैनिक गतिविधियों को प्रभावित करता है। यही कारण है कि चंद्रमा के गोचर को केंद्र मानकर किया गया राशिफल का अनुसंधान, सबसे सटीक माना जाता है। 

आज का राशिफल मेष - today rashifal Aries 

बेहद शानदार और ऊर्जा से भरपूर दिन है लेकिन इसका उपयोग भी करना पड़ेगा क्योंकि नौकरी या बिजनेस में कोई नया चलेंगे आ सकता है। हो सके तो इन्वेस्टमेंट मत करना। फैमिली के साथ समय बिताइए, मनोबल में वृद्धि होगी। 

आज का राशिफल वृषभ - today rashifal Taurus 

फाइनेंस के मामले में जरा सावधान रहना। किसी भी प्रकार का डिसीजन लेने से पहले अच्छी तरीके से सोच लेना। परिवार वालों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे, लेकिन परिवार के बाहर कहीं कोई तनाव की बात जरूर होगी। 

आज का राशिफल मिथुन - today rashifal Gemini 

बहुत बढ़िया दिन है। कोई नई अपॉर्चुनिटी मिल सकती है। यदि किसी उद्देश्य से यात्रा पर जाना है तो फायदा होगा। दोस्त और रिश्तेदार दोनों सपोर्ट करेंगे। कार्य स्थल यानी ऑफिस या व्यापार कहीं पर भी विवाद की स्थिति से बचकर निकलने का प्रयास करें। 

आज का राशिफल कर्क - today rashifal Cancer 

आज तो आपके कॉन्फिडेंस का लेवल हाई रहने की संभावना है, लेकिन फैमिली और फाइनेंस दोनों में समझदारी और धैर्य की जरूरत है। हेल्थ भी थोड़ी नरम गरम हो सकती है। 

आज का राशिफल सिंह - today rashifal Leo 

यदि आप कर्मचारी है तो ऑफिस में बस आपसे इंप्रेस हो जाएगा। यदि आप बिजनेसमैन है तो आज अपने सबसे बड़े क्लाइंट को इंप्रेस कर सकते हैं। माता लक्ष्मी की कृपा हो सकती है लेकिन अपने खर्चों पर कंट्रोल कीजिए। परिवार के साथ समय बिताइए, मनोबल का स्तर बढ़ेगा। 

आज का राशिफल कन्या - today rashifal Virgo 

कभी खुशी कभी गम वाला दिन है। ऑफिस में या बिजनेस में कोई चैलेंज सामने आ सकता है। बाकी सब ठीक है। फैमिली लाइफ भी सामान्य रहेगी। हेल्थ को लेकर थोड़ा सावधान रहिए। 

आज का राशिफल तुला - today rashifal Libra 

वह क्या बात है, यदि कुंडली में कोई गड़बड़ नहीं है तो आज का दिन सुख और समृद्धि लेकर आया है। न्यू प्रोजेक्ट पर काम करने का समय है। मां की शांति के लिए फैमिली के साथ रहिए और अपने खाने पर कंट्रोल कीजिए। पेट खराब होने की संभावना है। 

आज का राशिफल वृश्चिक - today rashifal Scorpio 

आज तो चंद्र देव आपको सावधान कर रहे हैं। जहां तक हो सके कोई इंवेस्टमेंट मत करना। कोई भी फाइनेंशियल डिसीजन जल्दी से मत लेना। तनाव से दूर रहने की कोशिश करना नहीं तो आपका डिसीजन बिगड़ सकते हैं। हेल्थ भी थोड़ी 19-20 रहेगी। अपनी फैमिली के साथ रहिए। यही एक जगह है जहां आपको शांति मिलेगी। 

आज का राशिफल धनु - today rashifal Sagittarius 

ऐसा अच्छा दिन बहुत कम आता है। यदि जान पत्रिका में सब ठीक-ठाक है तो आज आपको कोई नया लक्ष्य दिखाई देगा। यदि आप यात्रा पर जा रहे हैं तो फायदा होगा। दोस्त और रिश्तेदार दोनों आपका सपोर्ट करेंगे। बस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ा सावधान रहिएगा। कोई अनावश्यक विवाद हो सकता है। 

आज का राशिफल मकर राशि - today rashifal Capricorn 

आज का दिन आपकी लाइफ में कोई नया चलेंगे लेकर आ सकता है। अपने सीनियर का सपोर्ट मिलेगा लेकिन अपनी परफॉर्मेंस पर फोकस कीजिए। फाइनेंशियल डिसीजन सोच समझ कर लेना। 

आज का राशिफल कुंभ - today rashifal Aquarius 

आज तो आपका कॉन्फिडेंस हाई रह सकता है। परफॉर्मेंस भी अच्छा होगा। कहीं से कोई फायदा हो सकता है। फैमिली के साथ रिलेशन भी काफी अच्छे रहेंगे लेकिन अपने खर्चो पर कंट्रोल कीजिए। 

आज का राशिफल मीन - today rashifal Pisces 

यह तो बड़ा पॉजिटिव दिन है। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। फैमिली लाइफ भी बढ़िया है लेकिन सेहत का ख्याल जरूर रखिए। 

डिस्क्लेमर:- यह राशिफल चंद्रमा की गोचर के आधार पर है। आपके जीवन को आंशिक रूप से प्रभावित करेगा। आपकी जनपत्रिका में ग्रहों की स्थिति के कारण जो फल प्राप्त होना है। उसमें परिवर्तन नहीं होगा। आचार्य कमलांशु। 

नाम के अक्षर के अनुसार आपकी राशि कौन सी है

मेष - चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ
वृष - ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो
मिथुन - का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह
कर्क - ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
सिंह - मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे
कन्या - ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो
तुला - रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते
वृश्चिक - तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू
धनु - ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे
मकर - भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी
कुंभ - गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा
मीन - दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!