BHOPAL SAMACHAR DOT COM का असर - सुबह अतिथि शिक्षक वाला खुला खत छपा, शाम को लिंक ओपन

Bhopal Samachar
भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर समाज के काम आ गया। एक तरफ स्कूलों में नवीन पद रिक्त हो गए थे और दूसरी तरफ अतिथि शिक्षक पद हेतु उम्मीदवारों की चॉइस फिलिंग वाली लिंक बंद कर दी गई थी। एक उम्मीदवार श्री रवि मिश्रा ने भोपाल समाचार डॉट कॉम (खुला खत) के माध्यम से इस समस्या की ओर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आकर्षित किया। सुबह अतिथि शिक्षक वाला खुला खत छपा, शाम को लिंक ओपन हो गई। 

सीएम सचिवालय की सक्रियता के कारण सिर्फ एक कार्य दिवस में समस्या का समाधान

पत्र लेखक एवं अतिथि शिक्षक श्री रवि मिश्रा ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को ईमेल के माध्यम से 7:32 PM बजे बताया कि, चॉइस फीलिंग का आप्शन खोल दिया गया है। श्री मिश्रा ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भोपाल समाचार डॉट कॉम के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है। उल्लेखनीय है कि अतिशेष शिक्षकों के युक्तियुक्तकरण के कारण कुछ स्कूलों में शिक्षकों के पद रिक्त हो गए थे। जबकि अतिथि शिक्षकों की चॉइस फिलिंग का ऑप्शन पहले ही बंद कर दिया गया था। ऐसी स्थिति में उपरोक्त सभी पद रिक्त रह जाने वाले थे। इस तरफ ध्यान देना स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों की जिम्मेदारी थी परंतु अतिथि शिक्षक श्री रवि मिश्रा ने मामला उठाया (यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं) और मुख्यमंत्री कार्यालय की सक्रियता के कारण सिर्फ एक कार्य दिवस में समस्या का समाधान हो गया। 

पत्रकारता करते हैं हम ताकि निरंतर बढ़ता रहे अपना मध्य प्रदेश

भोपाल समाचार डॉट कॉम की यही पहचान है। प्रशासनिक व्यवस्था के मामले में किसी अधिकारी का निलंबन हमारी पॉलिसी में सफलता नहीं, लेकिन यदि समस्या का समाधान हो जाता है, तो यह बड़ी सफलता है। एक सक्रिय और व्यवस्थित प्रयास के कारण मुख्यमंत्री कार्यालय तक सरल शब्दों में समस्या प्रस्तुत हुई और सिर्फ एक कार्य दिवस में समस्या का समाधान हो गया। यदि एक भी युवक को इसके कारण रोजगार मिलता है तो भोपाल समाचार की नीति के अनुसार यह बड़ी सफलता है। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!