Bhopal Samachar Employment - Phase XII के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना

Bhopal Samachar
Staff Selection Commission, government of India द्वारा : Phase-XII/2024/Selection Posts Examination के उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है। 

Phase-XII 2024 Selection Posts Examination डॉक्यूमेंट अपलोड करने की लास्ट डेट

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा बताया गया है कि, फेज-XII/2024/चयन पद परीक्षा के नेक्स्ट राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार बिना विलंब किए सभी संबंधित डॉक्यूमेंट (सेल्फ अटेस्टेड) ऑनलाइन पोर्टल पर अपलोड करें। इस परीक्षा का रिजल्ट दिनांक 30 अगस्त 2024 को जारी कर दिया गया था। उम्मीदवारों को सूचित किया गया था कि, अपने डॉक्यूमेंट ऑनलाइन अपलोड करने की लास्ट डेट 24 सितंबर 2024 है। रात्रि 11:00 बजे के बाद डॉक्यूमेंट अपलोड नहीं किया जा सकेंगे। 

लास्ट डेट वाले उम्मीदवारों को परेशानी होगी

भारत सरकार के कर्मचारी चयन आयोग की ओर से बताया गया है कि आज दिनांक 10 सितंबर 2024 तक केवल 10% उम्मीदवारों द्वारा डॉक्यूमेंट अपलोड किए गए हैं। SSC द्वारा स्पष्ट किया गया है किसी भी स्थिति में ऑफलाइन डॉक्यूमेंट स्वीकार नहीं किए जाएंगे। उम्मीदवारों को इसलिए भी सावधान रहना चाहिए क्योंकि यदि सभी उम्मीदवार लास्ट डेट को अपने डॉक्यूमेंट अपलोड करेंगे तो कंप्यूटर सर्वर में गड़बड़ी हो सकती है। क्षमता से अधिक लोड होने की स्थिति में कई उम्मीदवारों के डाक्यूमेंट्स अपलोड नहीं हो पाएंगे। अतः किसी भी प्रकार की परेशानी से बचने के लिए बेहतर होगा कि अपने डॉक्यूमेंट आज ही अपलोड करें।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!