BHOPAL SAMACHAR - हाई प्रोफाइल कॉलोनी में पालतू कुत्तों की लड़ाई, थाने में मामले दर्ज

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शामला हिल्स थाने में दो पालतू कुत्तों के बीच हुई लड़ाई का मामला दर्ज किया गया है। दोनों कुत्तों के खिलाफ क्रॉस केस दर्ज किया गया है। मामला इसलिए दर्ज हुआ क्योंकि दोनों कुत्ते हाई प्रोफाइल हैं। दोनों के पालक भी हाई प्रोफाइल हैं। घटना दिनांक 29 अगस्त की है घटनास्थल भोपाल की सबसे पॉश कॉलोनियों में से एक नादिर कॉलोनी की है। 

श्रीमती शालू सिंह डायरेक्टर होंडा कंपनी की शिकायत

शालू सिंह, पति का नाम वीरेंद्र सिंह, उम्र 53 साल, स्मार्ट सिटी में होंडा कंपनी की डायरेक्टर, ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने Pet Dog (Beagle Breed) के साथ वॉक कर रही थी तभी कॉलोनी में रहने वाले संजय लालवानी के Pet Dog (Pitbull Breed) ने उन पर हमला कर दिया। उन्हें बचाने के लिए उनका Pet Dog सामने आया तो संजय लालवानी के Pet Dog ने उनके Pet Dog पर हमला किया और उसकी गर्दन दबोच कर उसे जान से मारने की कोशिश की। पुलिस ने श्रीमती शालू सिंह की शिकायत पर क्राइम नंबर 175/24 दर्ज कर दिया है। 

संजय लालवानी इन्वेस्टमेंट कंसलटेंट की शिकायत

संजय आनंद कुमार लालवानी, पिता का नाम सरदारमल लालवानी, उम्र 66 वर्ष, Investment Consultant, ने अपनी शिकायत में बताया कि, उनका नौकर सोनू उनके Pet Dog को घूमने के लिए लेकर गया था तभी शालू सिंह के Pet Dog ने हमला कर दिया। संजय लालवानी ने अपनी शिकायत में बताया कि घटना के समय श्रीमती शालू सिंह अपने कान में एयर फोन लगाकर घूम रही थी और उनका Pet Dog खुला घूम रहा था। संजय लालवानी ने बताया कि इस हमले के बाद उन्होंने अपने Pet Dog का वेटरिनरी हॉस्पिटल जहांगीराबाद में इलाज करवाया। उन्होंने अपनी शिकायत के साथ डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन एवं मेडिकल एविडेंस भी अटैच किया है। संजय लालवानी ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है, इस घटना के बाद श्रीमती शालू सिंह और उनके ससुर ने उनके घर आकर अभद्र व्यवहार किया और उनकी पत्नी को धमकी दी। पुलिस ने संजय लालवानी की शिकायत पर क्राइम नंबर 176 बाते 24 दर्ज कर लिया है। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!