BHOPAL SAMACHAR - घर छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ आई नरसिंहपुर की लड़की की डेड बॉडी मिली

Bhopal Samachar
नरसिंहपुर के गोटेगांव की रहने वाली बीएससी नर्सिंग की छात्रा की भोपाल के बागसेवनिया स्थित नारायण नगर में लाश मिली है। किराए का यह मकान उसके बॉयफ्रेंड का है। युवती 9 अगस्त को घर पर बिना बताए प्रेमी के साथ निकली थी। शुक्रवार को लाश मिली। मामले में परिजन ने हत्या का आरोप लगाया है।

9 अगस्त को घर बसाने के लिए घर छोड़ दिया था

नरसिंहपुर के गोटेगांव की रहने वाली अंकिता चौधरी पिता विनौद चौधरी (उम्र 19 वर्ष) जबलपुर के एक प्राइवेट कॉलेज से बीएससी नर्सिंग फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी। उसके मामा रमेश कुमार चौधरी ने बताया कि अंकिता 9 अगस्त को घर से बिना बताए निकली थी। दो दिन बाद उसने अपनी बुआ के मोबाइल पर कॉल कर बताया कि वह गोटेगांव के ही मयंक परिहार के साथ है और उसी के साथ रहना चाहती है। दोनों जबलपुर में हैं। इसके बाद परिवार छात्रा को जबलपुर में तलाशता रहा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

बुआ के साथ चैटिंग चल रही थी

परिवार ने छात्रा की गुमशुदगी गोटेगांव थाने में दर्ज करा दी थी। करीब 15 दिन पहले दोबारा अंकिता ने बुआ को वॉट्सऐप पर मैसेज कर भोपाल में होने की जानकारी दी। इसके बाद जब भी मौका मिलता, वह बुआ को मैसेज पर हाल-चाल बता दिया करती थी। छात्रा ने मैसेज में मां से बात कराने और उनकी याद आने का जिक्र भी किया था। उसने बुआ से बताया था कि फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं है।

गलती हो गई, पापा को भेज दो - अंकित का आखिरी मैसेज

इसके बाद अंकिता ने दो दिन पहले किए अपने मैसेज में लिखा था कि उसे मयंक के साथ नहीं रहना है। यह अंकिता का अपनी बुआ को किया आखिरी मैसेज था। इसके बाद परिवार को शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात अंकित की मौत की सूचना मिली। शनिवार सुबह परिवार भोपाल पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि अंकिता के गले में फंदा लगा हुआ था। बॉडी जमीन पर पड़ी थी। मकान मलिक ने घटना की सूचना दी थी। छात्रा के प्रेमी मयंक का फिलहाल कुछ पता नहीं है। बॉडी पर काटे जाने जैसे निशान भी हैं। पुलिस को भी आशंका है कि अंकिता की हत्या की गई है।

मां बोली- तार से गला रेत कर बेटी को मारा गया

अंकिता की मां गीता चौधरी ने बताया कि हमें बेटी और मयंक के रिश्ते की जानकारी नहीं थी। उसके लापता होने के बाद पता लगा कि मयंक नाम के लड़के के साथ है। दोनों के बीच अफेयर है। उसी ने मेरी बेटी की हत्या की है। तार से गला घोंटा गया है। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

शुरुआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा

बाग सेवनिया थाना प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों के डिटेल बयान और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गोटेगांव पुलिस के खिलाफ छात्रा के परिजनों ने चक्काजाम किया

​​​​​​​छात्रा का शव उसके परिजन भोपाल से नरसिंहपुर ले गए। यहां टट्‌टा पुल पर चक्काजाम कर दिया। अफसरों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें गोटेगांव रवाना किया। छात्रा के पिता ने विनोद चौधरी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बेटी के गायब होने के बाद उन्होंने गोटेगांव थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट कराने के लिए आवेदन दिया था। पुलिस ने अपनी मर्जी से रिपोर्ट दर्ज की। उन्होंने आरोपी और अंकिता का मोबाइल नंबर भी थाने में दिया था। बार-बार जानकारी प्राप्त करने पर उन्हें गाली-गलौच और जातिगत अपमान का सामना करना पड़ा।

एक पुलिसकर्मी लाइन अटैच

​​​​​​​इस मामले में देर शाम गोटेगांव थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी चंदन बघेल को रक्षित थाने अटैच किया है। गोटेगांव थाने में अंकिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जबकि शव मिलने के बाद मामला भोपाल में दर्ज किया गया है। एसडीओपी मोनिका तिवारी ने परिजनों के आवेदन पर जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!