BHOPAL SAMACHAR - शिवराज सिंह के उत्तराधिकारी के लिए दुल्हन फाइनल, शहनाई बजने वाली है

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सबसे लोकप्रिय नेता एवं केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के उत्तराधिकारी कार्तिकेय सिंह चौहान के लिए दुल्हन फाइनल हो गई है. उसका नाम अमानत बंसल है और वह उदयपुर की रहने वाली है. 

शुभ समाचार स्वयं शिवराज सिंह चौहान ने दिया

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि, एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है। मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है। 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी। बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें। 

अमानत बंसल कौन है

अमानत बंसल उदयपुर राजस्थान की रहने वाली है. 11 महीने पहले University of Oxford से उन्होंने Master of Science in Psychological Research Program पूरा कर लिया है. इसके अलावा The code modernization and optimization platform - CoDee की Co-founder भी है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, इसके बाद दोनों ने शादी के लिए फैसला लिया है. अमानत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अमानत को क्लासिकल डांस करना पसंद है. कुछ दिनों पहले कार्तिकेय के छोटे भाई कुणाल की सगाई भोपाल के डॉ. इंदरमल जैन परिवार में हुई है। इंदरमल जैन के बेटे डॉ. संदीप जैन की बेटी रिद्धि जैन को उनका जीवनसाथी चुना गया है.

अमानत बंसल के माता-पिता क्या करते हैं

अमानत की मां, रुचिता, "इजहार" नामक एक संस्था का संचालन करती हैं. वहीं, उनके पिता अनुपम आर. बंसल, लिबर्टी शू लिमिटेड के निदेशक हैं. अनुपम बंसल उदयपुर राजस्थान के रहने वाले हैं. स्वाभाविक है कि इस रिश्ते में राजस्थानी शौकत दिखाई देगी. 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!