BHOPAL SAMACHAR - गुडविल अस्पताल वाले डॉक्टर अकरम के खिलाफ मामला दर्ज

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में स्थित गुडविल अस्पताल वाले डॉक्टर अकरम खान के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। उनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने अपने पड़ोसी के साथ मारपीट की है। घटना 3 सितंबर की है। मेडिकल रिपोर्ट आ जाने के बाद मामला दर्ज किया गया है। 

अस्पताल का छज्जा विवाद का कारण

पुलिस ने बताया कि, सैयद उमर अली (35) कोयले वाली गली शाहजहांनाबाद में रहते हैं और प्राइवेट जॉब करते हैं। सैयद उमर अली ने बताया कि उनके मकान के पड़ोस में गुडविल अस्पताल है। जिसमें निर्माण कार्य चल रहा है। इस अस्पताल का छज्जा अवैध रूप से बाहर निकाला जा रहा है। इससे उनका मकान छिप रहा था, जिसका विरोध करने पर अस्पताल के डॉक्टर अकरम खान ने अभद्रता की, और मारपीट शुरू कर दी। मैं किसी तरह बचकर घर के बाहर तक पहुंचा, तब आरोपी पीछा करते हुए वहां भी आ गए, और पीटना शुरू कर दिया।

बचाव करने आई वृद्ध सास को भी पीटा 

शिकायत में बताया गया है कि, आरोपियों के हमले को देख वृद्ध सास रेशमा, पत्नी रूही और भाई आया। तब अकरम, उसके भाई आफाक, साबिर और अस्पताल के स्टाफ के दो अन्य लोगों ने फावड़े और डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में घायल सास रेशमा के सिर में सात टांके आए हैं। भाई के सिर की हड्डी फ्रैक्चर हो गई। पत्नी को भी चोटें आई है। मैं भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने कहा-केस दर्ज, कर रहे जांच

थाना प्रभारी यूपीएस चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व में भी विवाद होते रहे हैं। 3 सितंबर को हुई घटना के बाद मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!