Central Government employees news - स्टेनोग्राफर विभागीय परीक्षा का फाइनल रिजल्ट

Bhopal Samachar
भारत सरकार के विभिन्न विभागों में स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी के लिए आयोजित विभाग की परीक्षा 2018-19 का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। यह परीक्षा SSC - कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित की गई थी। 

SSC LDCE-2018 FINAL RESULT DOWNLOAD

इस परीक्षा के तहत भारत सरकार के विभिन्न विभागों में स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी पदों पर नियुक्ति की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट और फाइनल कट ऑफ मार्क्स कर्मचारी चयन आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। परीक्षा में सफल हुए उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल के लिए बुलाया जाएगा। 

SSC LDCE-2018 FINAL RESULT DIRECT LINK

STAFF SELECTION COMMISSION द्वारा जारीGrade ‘C’ Stenographers Limited Departmental Competitive Examination, 2018 & 2019: Declaration of final result for the year 2018 के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर कर्मचारी चयन आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड फाइनल रिजल्ट डिस्प्ले हो जाएगा। 3 पेज की पीडीएफ फाइल है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!