DAVV ADMISSIONS - BSc, BBA, BCom एवं AVIATION के लिए काउंसलिंग

Bhopal Samachar
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में सत्र 2024-25 में BSC AGRICULTURE में प्रवेश के लिए सेकंड काउंसलिंग का नोटिस जारी किया गया है एवं NON -CET COURSES के अंतर्गत BBA, BCOM, AVIATION आदि कोर्सेज के लिए भी काउंसलिंग का आयोजन किया जा रहा है। 

DAVV BSC AGRICULTURE SECOND COUNSELLING NOTICE SESSION 2024-25

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के द्वारा BSC एग्रीकल्चर में प्रवेश के लिए सेकंड काउंसलिंग का आयोजन किया जा रहा है जिसकी लास्ट डेट 10 सितंबर 2024 है।
1.एडमिशन का आधार 12th बेस के परसेंटेज होंगे जो की फिजिक्स/ केमिस्ट्री/ मैथ्स(PCM) या फिजिक्स/ केमिस्ट्री/ बायो(PCB) या फिजिक्स/ केमिस्ट्री /मैथ्स और बायो (PCMB)या एग्रीकल्चर विषयों के साथ OBC/SC/ST कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 45% तथा जनरल कैटेगरी की उम्मीदवारों के लिए 50% रहेंगे।
2.MPPAT SCORE वाले कैंडिडेट्स को प्रेफरेंस दिया जाएगा।
3.जिन कैंडीडेट्स में CUET एग्जाम दिया है(WITH ENGLISH & AGRICULTURE) वे भी अप्लाई कर सकते हैं।
4.इसके अतिरिक्त जिन कैंडिडेट्स ने CUET एग्जाम नहीं दिया है वे भी इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।
DAVV द्वारा जारी काउंसलिंग नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड डॉक्यूमेंट डिस्प्ले हो जाएगा। जिसे आप ऑनलाइन पढ़ सकते एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं।

DAVV NON CET ADMISSION COUNSELLING NOTICE SESSION 2024-25

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के स्कूल का एविएशन, टूरिज्म एंड हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट (SATHM)द्वारा NON- CET COURSES में प्रवेश के लिए काउंसलिंग नोटिस जारी किया गया है। काउंसलिंग का आयोजन प्रातः 11:00 बजे से किया जाएगा। 

DAVV IMPORTANT DATES FOR COUNSELLING  

  1. BCOM (RETAIL OPERATIONS) काउंसलिंग की तारीख 6 सितंबर 2024 है
  2. BCOM(LOGISTICS) की काउंसलिंग डेट 7 सितंबर 2024 है
  3. DIPLOMA IN AVIATION SECURITY AND CERTIFICATE IN AIRPORT WAREHOUSE CORRDINATOR की काउंसलिंग डेट 9 सितंबर 2024
DAVV द्वारा जारी काउंसलिंग नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड डॉक्यूमेंट डिस्प्ले हो जाएगा। जिसे आप ऑनलाइन पढ़ सकते एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में EDUCATION पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!