DAVV OFFLINE ADMISSIONS - BSC PHYSICS में OFFLINE ADMISSION का लास्ट चांस

Bhopal Samachar
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर ने सत्र 2024-25 में BSC PHYSICS में OFFLINE ADMISSION के लिए नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ फिजिक्स द्वारा जारी किया गया है।

DAVV BSC PHYSICS OFFLINE ADMISSION 2024-25

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के स्कूल का फिजिक्स ने सत्र 2024-25 बीएससी फिजिक्स में ऑफलाइन ऐडमिशन के लिए नोटिस जारी किया है। BSC PHYSICS में ऑफलाइन एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 27 सितंबर 2024 है। एप्लीकेशन फॉर्म कंसर्न डिपार्टमेंट द्वारा जमा किए जाएंगे।
SC & ST CATEGORY के उम्मीदवारों के लिए एप्लीकेशन फीस ₹400 जबकि UR,OBC,EWS CATEGORY के उम्मीदवारों के लिए एप्लीकेशन फीस 750 रुपए है।

DAVV OFFLINE ADMISSION 2024-25

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के स्कूल का फिजिक्सद्वारा जारी नोटिस को पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड डॉक्युमेंट्स डिस्प्ले हो जाएगा। जिसे आप ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।  

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!