DAVV RESULT - बीकॉम की Grade List, Pass List यहां से Download करें

Bhopal Samachar
DEVI AHILYA VISHWAVIDYALAYA,INDORE द्वारा B.COM.PART III 3YDC EXAM परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। Pass List यूनिवर्सिटी की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। विद्यार्थियों की सुविधा के लिए इस समाचार में डायरेक्ट लिंक उपलब्ध है।

MP ONLINE से DAVV INDORE का RESULT कैसे डाउनलोड करें

1.सबसे पहले इस लाइन के नीचे प्रदर्शित यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें।
https://davv.mponline.gov.in/Portal/Services/DAVV/OrgUser/result.aspx
2.आपकी स्क्रीन पर एमपी ऑनलाइन पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के लिए बनाया गया डेडीकेटेड पोर्टल ओपन हो जाएगा।
Select Session में परीक्षा का वर्ष, Select Status में विद्यार्थी का स्टेटस वह रेगुलर है अथवा प्राइवेट, परीक्षा का नाम और रोल नंबर दर्ज करें।
3.आपकी स्क्रीन पर आपका रिजल्ट दिखाई देगा। जिसे DOWNLOAD भी कर सकते हैं।

DAVV EXAM RESULT Direct Link Download

देवी अहिल्याबाई विश्वविद्यालय इंदौर द्वारा जारी किए गए परीक्षा परिणाम, प्राप्तांक सूची एवं उत्तीर्ण विद्यार्थियों की सूची प्राप्त करने के लिए कृपया नीचे उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें।
कृपया उपरोक्त लिंक पर क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड की गई उत्तीर्ण विद्यार्थियों की लिस्ट अथवा विद्यार्थियों के प्राप्तांक की पूरी लिस्ट डिस्प्ले हो जाएगी। पीडीएफ फाइल नहीं है, सिंगल क्लिक से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं लेकिन प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। सरकारी नौकरी, रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!