DAVV SPOT ADMISSIONS - MSc, Mtech एवं PGDCA, में SPOT एडमिशन का लास्ट चांस

Bhopal Samachar
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में सत्र 2024-25 में MSC,MTECH,PGDCA आदि कोर्सेज में में SPOT ADMISSION के लिए नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ कंप्यूटर साइंस एंड आईटी के द्वारा जारी किया गया है। स्पॉट एडमिशन की लास्ट डेट 12 सितंबर 2024 समय 10:30 बजे है। 

DAVV SPOT ADMISSION IN MSC,MBA,PGDCA SESSION 2024-25

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ कंप्यूटर साइंस एंड आईटी के द्वारा जारी नोटिस के अनुसार MSC(CS/IT),M.TECH (NM&IS),M.TECH(IA&SE),M.TECH(CS)EXECUTIVE,PGDCA PROGRAMS में कुछ रिक्त सीटों के लिए स्पॉट ऐडमिशन का आयोजन किया गया है। एडमिशन का आधार मेरिट होगा।

DAVV SPOT ADMISSION IMPORTANT INSTRUCTIONS

1.VENUE-DAVV,SCHOOL PF COMPUTER SCIENCE AND IT.
2.TIME-10:30 AM
3.ओरिजिनल डॉक्युमेंट्स फॉर वेरीफिकेशन
4.2 सेट्स का PHOTOCOPIES
5.FEEE STRUCTURE htpp://www.scs.dauniv.ac.in/fee.php पर उपलब्ध है।
DAVV SPOT ADMISSION NOTICE
अधिक जानकारी के लिए देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा स्पॉट एडमिशन के लिए जारी नोटिस को पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड डॉक्युमेंट्स डिस्प्ले हो जाएगा जिससे आप ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।  

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!