DPS JABALPUR HOSTEL में वार्डन ने विद्यार्थी को पीटा, मामला दर्ज - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
DELHI PUBLIC SCHOOL JABALPUR के HOSTEL में रहने वाले कक्षा 8 के विद्यार्थी को प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है। हॉस्टल वार्डन के खिलाफ पुलिस थाने में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। हॉस्टल के वार्ड पर आरोप है कि उसने हॉस्टल में रहने वाले एक विद्यार्थी को सभी के सामने दंडित किया और जब वरिष्ठ अधिकारी द्वारा इसके लिए उन्होंने डांट दिया गया तो गुस्से में आकर पीड़ित विद्यार्थी के साथ मारपीट की। 

पीड़ित विद्यार्थी पुलिस से लिपटकर फूट-फूट कर रोया

छात्र के माता-पिता बुधवार दोपहर रीवा से जबलपुर पहुंचे और पुलिस से वार्डन की शिकायत की। मंगलवार को कॉल-डे होता है। यानी बच्चों की बात मोबाइल पर उनके पेरेंट्स से कराई जाती है। इसी दौरान पेरेंट्स से शिकायत करते हुए बच्चा खूब रोया। गौर पुलिस चौकी में भी शिकायत करते हुए एएसआई उदय सिंह से लिपटकर वह फूट-फूट कर रोया। पीड़ित छात्र का एक हफ्ते पहले एक साथी छात्र से हॉस्टल में झगड़ा हुआ था। वार्डन ने सभी छात्रों के सामने उसे 100 बार उठक-बैठक की सजा दी थी। यह बात स्कूल प्रबंधक शाल्वी प्रजापति को पता चल गई। उन्होंने वार्डन मुकेश शर्मा को डांटा था। यह बात वार्डन को नागवार गुजरी और उसने छात्र की बुरी तरह पिटाई की। पुलिस ने आरोपी वार्डन पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। समाचार के लेकर जाने तक वार्डन मुकेश शर्मा को गिरफ्तार नहीं किया गया था।

मां से फोन पर पूरी बात भी नहीं करने दी

छात्र के पिता का आरोप है कि स्कूल मैनेजमेंट ने वार्डन को भगा दिया है। उन्होंने बताया कि पिछले साल बेटे को यहां 7th क्लास में एडमिशन दिलाया था। इस साल वह 8th में है। मंगलवार रात उसने अपनी मम्मी को फोन पर बताया कि 23 सितंबर की रात 11:30 बजे वार्डन ने उसकी पिटाई की है। उस समय वह सो रहा था। इतनी बात कर वह रोने लगा और फोन कट हो गया।

बेटे को डबल एंटीबायोटिक्स दे रहे हैं

इसके बाद हम रीवा से जबलपुर आए और वार्डन से पूछा कि क्यों मारा? उससे कोई जवाब देते नहीं बना। छात्र के पिता का कहना है कि सोमवार को बेटे के साथ मारपीट हुई और मंगलवार शाम 6 बजे तक स्कूल मैनेजमेंट को मालूम नहीं था कि यह घटना हो गई। इतना ही नहीं, जिस वार्डन ने बेटे को पीटा, उसी के साथ उसे किसी डॉक्टर के पास इलाज के लिए भेज दिया। डॉक्टर ने पर्चे में कुछ नहीं लिखा। बेटे को डबल-डबल एंटीबायोटिक्स दे रहे हैं। जो दवा 13 साल के बच्चे को नहीं देनी चाहिए, वो दवा खिला रहे हैं।

स्कूल प्रबंधक ने कहा- मारपीट करने वाले वार्डन को हटा दिया है

मामले में स्कूल प्रबंधक शाल्वी प्रजापति का कहना है कि बच्चे के साथ मारपीट करने वाले वार्डन को हटा दिया गया है। गौर पुलिस चौकी के प्रधान आरक्षक पुष्पेंद्र पांडेय ने बताया कि बच्चे के गाल और पीठ में चोट के निशान हैं। वार्डन ने हाथ से मारा है। उसकी तलाश की जा रही है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!