HONDA ELEVATE का NEW APEX EDITION फेस्टिवल सीजन के लिए लॉन्च - Honda Cars India

Bhopal Samachar
भारत की प्रीमियम कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अपनी मशहूर मिड-साइज एसयूवी, होंडा एलिवेट का नया एपेक्स एडिशन लॉन्च किया है। इस एडिशन को द ग्रेट होंडा फेस्ट के मौजूदा फेस्टिव कैम्‍पेन के दौरान पेश किया गया। एपेक्स एडिशन को लिमिटेड वॉल्यूम में मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) और कंटीन्यूअस वैरिएबल ट्रांसमिशन (सीवीटी) दोनों में पेश किया जाएगा और यह होंडा एलिवेट के V और VX ग्रेड पर आधारित है। होंडा एलिवेट के बोल्ड डिजाइन, ज्यादा जगह और आरामदायक इंटीरियर और एडवांस्ड फीचर्स के आधार पर, एपेक्स एडिशन एक्सटीरियर और इंटीरियर एनहैंसमेंट के एक नए प्रीमियम पैकेज के साथ आता है, और यह सभी कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।

कीमत बेहद आकर्षक रखी गई है

होंडा एलिवेट के एपेक्स एडिशन के बारे में होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग एंड सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट कुणाल बहल ने कहा, "एलिवेट ने हमारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और इसने हमारी घरेलू बिक्री और निर्यात में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है। भारत में त्योहारी सीजन की शुरुआत हो गई है और हमें होंडा एलिवेट के नए एपेक्स एडिशन को लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। इसकी कीमत बेहद आकर्षक रखी गई है। इसमें बेहतर केबिन अनुभव के लिए शानदार इंटीरियर मौजूद है, जो नए बोल्ड एक्सटीरियर एलिमेंट्स के साथ मिलकर जो इसके डायनैमिक और स्टाइलिश आकर्षण को बढ़ाता है। इस नए एडिशन के साथ हम होंडा परिवार में और अधिक ग्राहकों का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।”

एपेक्स एडिशन की मुख्य बातें:

शानदार एक्सटीरियर:
सिल्वर एक्सेंट के साथ पियानो ब्लैक फ्रंट अंडर स्पॉयलर
पियानो ब्लैक साइड अंडर स्पॉयलर
क्रोम इन्सर्ट के साथ पियानो ब्लैक रियर लोअर गार्निश
फेंडर्स पर एपेक्स एडिशन बैज
टेलगेट पर एपेक्स एडिशन एम्ब्लेम

बेहतरीन इंटीरियर:


शानदार डुअल-टोन आइवरी और ब्लैक इंटीरियर
प्रीमियम लेदरेट डोर लाइनिंग्स
प्रीमियम लेदरेट आइपी पैनल
रिद्मिक एंबियंट लाइट्स - 7 रंग
एपेक्स एडिशन सिग्नेचर सीट कवर और कुशन

ये नए एन्‍हैंसमेंट एलिवेट V और VX ग्रेड्स के लिए एपेक्स एडिशन पैकेज* के तौर पर सीमित अवधि के लिए उपलब्ध हैं और विभिन्न ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगे। 

विनम्र अनुरोध कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। इसके अलावा और अधिक बिजनेस आईडियाज के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे जाएं और POPULAR Category 3 में Business पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!