INDORE NEWS - छत्तीसगढ़ की BMW ने टक्कर मारी, 2 युवतियों की मौत, 1 लड़की शिवपुरी निवासी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में छत्तीसगढ़ की BMW CAR CH01 AU 1061 ने महालक्ष्मी मेला ग्राउंड के पास एक स्कूटर को टक्कर मार दी। स्कूटर पर दो लड़कियां सवार थी। दोनों की मृत्यु हो गई। इनमें से एक लड़की शिवपुरी की रहने वाली थी। BMW कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि, इस एक्सीडेंट के बाद कार एक इलेक्ट्रिक पोल से जाकर टकरा गई। कार चल रहा लड़का, कार छोड़कर भाग गया। 

BMW कार नंबर CH01AU1061 से एक्सीडेंट हुआ

खजराना पुलिस के मुताबिक दीक्षा जादौन पुत्री आशोक जादौन निवासी तुलसी नगर, इंदौर और लक्ष्मी तोमर पिता नाथूसिंह तोमर, निवासी शिवपुरी को महालक्ष्मी नगर मेला ग्रांउड से बाहर निकल रही थी। इसी समय अचानक तेज रफ्तार से आई बीएमडब्ल्यू ने उनको टक्कर मार दी। राहगीरों ने एक को कोकिलाबेन और दूसरी को मेदांता अस्पताल भिजवाया। यहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। राहगीर अनुराग ने पुलिस को बताया कि, वह अपने परिवार के साथ मेला देखकर घर की तरफ जा रहे थे। तभी नेवी ब्लू रंग की तेज रफ्तार BMW कार नंबर CH01AU1061 तेज गति आई और उसने होंडा एवीएटर पर जा रही दो युवतियों को जोरदार टक्कर मार दी। कार असंतुलित होकर पोल से जा टकराई। इसके बाद कार ड्राइवर मौके से भाग गया। बाद में अन्य कार और दूसरी गाड़ी से दोनों युवतियों को अस्पताल भेजा गया।

शिवपुरी की लक्ष्मी तोमर का इंदौर में एक्सीडेंट, मृत्यु

मृतक लक्ष्मी शिवपुरी की रहने वाली है। उसके पिता किसान हैं। चार भाई बहनों में लक्ष्मी सबसे बड़ी थी। लक्ष्मी इंदौर में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रही थी। लक्ष्मी रात में वह अपनी सहेली दीक्षा, मयूरी और एक दोस्त के साथ मेला देखने पहुंची थी। सभी अलग-अलग गाड़ियों पर थे। बाहर निकलने के दौरान उन्हें अचानक गाड़ी ने टक्कर मार दी थी। यहां कार ने अन्य लोगों को भी टक्कर मारी है। पुलिस मौके से सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!