IPO GMP 45% - गुजरात की इस्पात कंपनी, LISTING GAIN और लॉन्ग टर्म INVESTMENT के लिए

Bhopal Samachar
भारत के स्टॉक एक्सचेंज में आज एक ऐसी कंपनी का आईपीओ ओपन हुआ है जिसके फाइनेंशियल, कंपनी के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने की जिज्ञासा पैदा करते हैं। यह गुजरात की इस्पात कंपनी है। स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज है। 10 वर्ष की आयु पूरी करने जा रही है। LONG TERM INVESTMENT के लिए इस कंपनी के डॉक्यूमेंट स्टडी किए जाने चाहिए और आईपीओ ओपन होते ही ग्रे मार्केट में 45% प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हो गई है यानी IPO LISTING GAIN का चांस तो है ही। 

About Kalana Ispat Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना सन 2012 में हुई थी। Mr. Aftabhusen S Khandwawala, Mr. Varghese Joseph Pottakerry, Mr. Gurubaxsing Jamiatsing Bagga and Mr. Sadik Nannabhai Qureshi इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। रजिस्टर्ड ऑफिस अहमदाबाद गुजरात में है। यह कंपनी  M.S. Billets and Alloy Steel Billets बनाने का काम करती है। कंपनी अपने द्वारा बनाए गए प्रोडक्ट्स और अपनी सेवाओं की भी बिक्री करती है। इनकी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट की अधिकतम वार्षिक क्षमता 38000MT है। 

Kalana Ispat Limited Financial DOWNLOAD

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 11% की कमी लेकिन प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 373% वृद्धि हुई है। 2021 से 2023 तक कंपनी के रेवेन्यू में निरंतर वृद्धि हुई है। यदि आप इस कंपनी में लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं तो आपको कंपनी के फाइनेंशियल डिटेल में जाकर देखना चाहिए। BSE में कंपनी द्वारा सबमिट किए गए डॉक्यूमेंट की स्टडी करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड पीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

पब्लिक के पैसे का कंपनी क्या करेगी 

प्रमोटर्स के पास 82.72% शेयर्स हैं यानी 17% शेयर्स आईपीओ के पहले ही इन्वेस्टर्स को दिए जा चुके हैं। इस आईपीओ के बाद प्रमोटर्स के पास 51.38% स्वामित्व रह जाएगा। कंपनी को सिर्फ 32.59 करोड़ रुपए चाहिए। यह पूरा पैसा कंपनी में लगाया जाएगा। कंपनी ने इसके बारे में विस्तार से बताया है। 4 MW DC & 3.5 MW AC Ground Mounted Solar Power Plant लगाना है। इसके कारण कॉस्ट कटिंग हो जाएगी। PAT बढ़ जाएगा। बाकी पैसा कारोबार में लगाएंगे। 

Kalana Ispat IPO Timeline - Opening, Closing, Listing, Date

  1. IPO Open Date - Thursday, September 19, 2024
  2. IPO Close Date - Monday, September 23, 2024
  3. Basis of Allotment - Tuesday, September 24, 2024
  4. Initiation of Refunds - Wednesday, September 25, 2024
  5. Credit of Shares to Demat - Wednesday, September 25, 2024
  6. Listing Date - Thursday, September 26, 2024
  7. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on September 23, 2024 

Kalana Ispat IPO Timeline - Investment, GMP Trend

  1. Face Value - ₹10 per share
  2. Price - ₹66 per share
  3. Lot Size - 2000 Shares 
  4. Investment - ₹132,000
  5. GMP Trend - 45.45%

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!