IPO GMP - 5 अपकमिंग और 5 लिस्टेड कंपनियों के आंकड़े, शेयर मार्केट का मूड समझिए

Bhopal Samachar
स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट करने से पहले स्टडी करना बहुत जरूरी होता है। बाजार में हर रोज कुछ ना कुछ बदल जाता है। यदि इस बदलाव से अपडेट रहेंगे तो अपनी इन्वेस्टमेंट स्ट्रेटजी बनाना आसान रहेगा। नहीं तो कई बार ठीक इन्वेस्टमेंट के डिसीजन के टाइम मन को स्ट्रोक लगता है, और उसके कारण डिसीजन गड़बड़ हो जाता है। यहां हम आपको 5-5=10 कंपनियों के बारे में बता रहे हैं। पांच ऐसी कंपनी है जो हाल ही में शेयर मार्केट में लिस्ट हुई है। लिस्टिंग से पहले उनका GMP क्या था और IPO LISTING GAIN कितना हुआ। इसके अलावा 5 ऐसी कंपनियां जिनके आईपीओ आने वाला है और ग्रे मार्केट में प्रीमियम पर ट्रेडिंग हो रही है। 

Completed IPO

  1. Boss Packaging Solutions IPO GMP 7.58% था जबकि लिस्टिंग 25% प्रीमियम पर हुई। यानी आईपीओ सब्सक्राइब करने वालों की बल्ले-बल्ले हो गई। 
  2. Travels & Rentals IPO GMP 50% था जबकि स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग 37.50% प्रीमियम पर हुई। 
  3. Aeron Composite SME IPO GMP 27.2% था जबकि IPO LISTING GAIN 20% रहा। 
  4. Indian Phosphate SME IPO GMP 126% था जबकि IPO LISTING GAIN 90% रहा। 
  5. Jay Bee Laminations SME IPO GMP 107% था जबकि IPO LISTING GAIN 20% रहा। 
कुल मिलाकर GMP और IPO LISTING GAIN में अंतर होता है। 

Upcoming IPO

  1. My Mudra Fincorp IPO GMP - 36.36% 
  2. Shree Tirupati Balajee IPO GMP - 48.19% 
  3. Bajaj Housing Finance IPO GMP - 75.71%
  4. SPP Polymer SME IPO GMP - 42.37% 
  5. Trafiksol ITS Technologies SME IPO GMP - 114.29% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!