IPO GMP 50% - 40 देशों में काम कर रही लॉजिस्टिक्स और कार्गो सर्विस कंपनी में हिस्सेदारी का मौका

Bhopal Samachar
भारत के स्टॉक एक्सचेंज में आज एक ऐसा आईपीओ ओपन हुआ है, जो दुनिया के 40 देशों में लॉजिस्टिक्स और कार्गो सर्विस मैनेजमेंट का काम कर रही है। आईपीओ प्राइस 108 रुपए है जबकि ग्रे मार्केट में प्रीमियम पर ट्रेडिंग के कारण स्टॉक एक्सचेंज में Estimated Listing Price 163 रुपए हो गई है। यदि यही स्थिति बनी रही तो इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने वाले लोगों को सिर्फ 7 दिन में 50.93% IPO LISTING GAIN मिलेगा। 

About Deccan Transcon Leasing Limited in Hindi 

कंपनी की स्थापना सन 2007 में हुई थी। Jaidev Menon Parath, Karthika Menon, Miriyala Shekhar, Pranav Jaidev and Navaneeth Jaidev कंपनी के प्रमोटर्स हैं और रजिस्टर्ड ऑफिस हैदराबाद में है। यह कंपनी Leasing of Containers एवं Shipping & Freight Forwarding श्रेणियां में सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी के ग्राहकों में केमिकल्स, फार्मास्यूटिकल, एस एफएमसीजी और एग्रीकल्चर कंपनियों की संख्या सबसे ज्यादा है। कंपनी ने अपना पूरा फोकस केमिकल्स और फार्मास्यूटिकल्स पर किया है। दुनिया के 40 देश में कारोबार चल रहा है। लॉजिस्टिक और कार्गो मैनेजमेंट के क्षेत्र में कंपनी लगातार आगे बढ़ रही है। Tank Containers सेवा में कंपनी का स्पेशलाइजेशन है। उपरोक्त जानकारी और दावे कंपनी द्वारा आईपीओ के लिए प्रस्तुत किए गए अपने डॉक्यूमेंट में किए गए हैं। 

Deccan Transcon Leasing Limited Financial 

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 15% की कमी आई है लेकिन प्रॉफिट आफ्टर टेक्स्ट में 38% वृद्धि हुई है। हालांकि पिछले सालों में ऐसा नहीं था। 

Deccan Transcon वाले पब्लिक के पैसे का क्या करेंगे

Deccan Transcon Leasing Limited का कहना है कि उसे स्टॉक मार्केट से 65.06 करोड़ रुपए की जरूरत है। इसमें से 59.66 करोड़ रुपए कंपनी के कारोबार में लगाए जाएंगे और 5.40 करोड रुपए कंपनी के पुराने इन्वेस्टर्स को दे दिए जाएंगे। यानी इस आईपीओ के माध्यम से कंपनी के पुराने इन्वेस्टर्स प्रॉफिट बुकिंग कर रहे हैं। ₹10 का शेयर 108 रुपए में बेचना चाहते हैं। इस आईपीओ की शर्त है कि एक व्यक्ति को कम से कम 1200 शेयर्स खरीदने होंगे। यानी आपको कम से कम 129600 रुपए इन्वेस्ट करने होंगे। 

Deccan Transcon Leasing IPO Opening, Closing, Listing, Date

  • IPO Open Date - Friday, September 13, 2024
  • IPO Close Date - Wednesday, September 18, 2024
  • Basis of Allotment - Thursday, September 19, 2024
  • Initiation of Refunds - Friday, September 20, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Friday, September 20, 2024
  • Listing Date - Monday, September 23, 2024
  • Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on September 18, 2024 

Deccan Transcon Leasing IPO Investment, GMP Trend

  1. Face Value - ₹10 per share
  2. Price Band - ₹102 to ₹108 per share
  3. Lot Size - 1200 Shares 
  4. Investment - ₹129,600
  5. GMP Trend - 50.93% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!