jagannatha hora mobile app download करने से पहले ध्यान पूर्वक पढे

Bhopal Samachar
पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर बड़ी संख्या में लोग जगन्नाथ होरा मोबाइल एप्लीकेशन की तलाश कर रहे हैं। इस बात की भी संभावना है कि उनको इसके मिलते-जुलते नाम से कोई मोबाइल एप्लीकेशन मिल जाए परंतु उसे डाउनलोड करने से पहले इस समाचार को कृपया ध्यान पूर्वक पढ़िए। 

About jagannatha hora software in Hindi

जगन्नाथ होरा एक सॉफ्टवेयर का नाम है जिसे PVR Narasimha Rao द्वारा डेवलप किया गया है। यह सॉफ्टवेयर ज्योतिष की सटीक गणना करने में सक्षम है। इस सॉफ्टवेयर को वैदिक ज्योतिष के फॉर्मूलों के आधार पर बनाया गया है। इस सॉफ्टवेयर से जन्म कुंडली तो बनाई ही जा सकती है, लेकिन दशा कुंडली और गोचर कुंडली भी बना सकते हैं। इस सॉफ्टवेयर का इंटरफेस बड़ा ही सरल है और यदि आप ज्योतिष के विद्यार्थी हैं तो इस सॉफ्टवेयर को सीखाना आपके लिए काफी आसान है। आज दिनांक तक इसकी कोई अधिकृत मोबाइल एप्लिकेशन नहीं है। 

jagannatha hora software direct link for download

यह सॉफ्टवेयर पूरी तरह से फ्री है इसलिए इस बात की संभावना बहुत अधिक है कि, ऐसी बहुत सारी वेबसाइट पर आपको यह सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगा, जो इस सॉफ्टवेयर के साथ आपके कंप्यूटर में एक ऐसा सॉफ्टवेयर भी डाउनलोड कर देगी, जो आपके कंप्यूटर को हैक कर सकता है या फिर आपके कंप्यूटर के पूरे डाटा को चुरा कर ले जा सकता है और आप अपने कंप्यूटर पर जितने भी यूजर आईडी पासवर्ड का उपयोग करेंगे, सब कुछ कॉपी कर सकता है। आपके पूरे कंप्यूटर को रिमोट पर लेकर आपकी जानकारी के बिना ऑपरेट कर सकता है। इसलिए बेहतर हुआ कि कृपया अधिकृत वेबसाइट से सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करें। 

हमें बताया गया है कि जगन्नाथ होरा फ्री वैदिक सॉफ्टवेयर के लिए पीवीआर नरसिम्हा राव की अधिकृत वेबसाइट का नाम वेदिक एस्ट्रोलॉजर है। विकसित करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। आपकी स्क्रीन पर वेदिक एस्ट्रोलॉजर वेबसाइट का वह पेज डिस्प्ले होगा जहां से Jagannatha Hora Free Vedic Astrology Software Version 8.0 डाउनलोड किया जा सकता है। 
डिस्क्लेमर :- कृपया किसी भी सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करने से पहले उसकी प्रामाणिकता की पुष्टि अवश्य करें।

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!