KR FARMHOUSE BHOPAL के स्विमिंग पूल में डूबकर स्कूल स्टूडेंट की मौत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित के फॉर्म्स के स्विमिंग पूल में डूबने से एक लड़के की मौत हो गई। वह कक्षा 12 का छात्र था। उसकी उम्र मात्र 18 वर्ष थी। रात 9:00 बजे जब हादसा हुआ, स्विमिंग पूल में कोई लाइफगार्ड नहीं था और ना ही लड़कों को रोकने के लिए कोई सिक्योरिटी गार्ड था। 

कोई गोताखोर भी मौजूद नहीं था

खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक सैफी पुत्र बदरुद्दीन की उम्र 18 वर्ष थी। वह नूरमहल का रहने वाला था। उसके पिता दुकानदार है। शनिवार रात को वह अपने दोस्त फातिम व अन्य के साथ पार्टी मनाने के लिए केआर फार्महाउस पर पहुंचा था। उन लोगों ने 12 घंटे के लिए कमरा बुक कराया था। रात करीब नौ बजे सैफी वहां बने स्विमिंग पूल में नहाने के लिए उतरा। इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया। उसे और उसके किसी दोस्त को तैरना नहीं आता था। उसके साथियों ने मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन वहां कोई गोताखोर भी मौजूद नहीं था। 

कुछ देर बाद आसपास के कुछ लोग पहुंचे और किसी तरह सैफी को पानी से निकालकर हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, कोहेफिजा थाना पुलिस ने शनिवार शाम छह बजे वीआईपी रोड किनारे बड़ा तालाब से एक युवक का शव बरामद किया गया। तलाशी में उसके पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। युवक की उम्र 25 से 30 वर्ष की है। उसने लाल टीशर्ट एवं काला लोअर पहन रखा था। दाहिने हाथ में राखी बंधी है। उसके सिर में सामने की तरफ बाल कम हैं और वह दाढ़ी रखे हुए था। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!