LOVE STORY - मध्य प्रदेश में सब इंस्पेक्टर की हत्या, गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कार से कुचला

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की गर्लफ्रेंड (महिला आरक्षक) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर, हत्या कर दी। सब इंस्पेक्टर ने ढाई साल पहले लव मैरिज की थी। लड़के और लड़की का ब्रेकअप हो गया था। लड़के ने लड़की की हत्या का प्रयास किया था और खुद आत्महत्या की कोशिश की थी। दोनों अपराध सफल नहीं हो पाए। सब इंस्पेक्टर मामले की जांच कर रहा था।

कई दुकानदारों ने देखा, हत्या के इरादे से टक्कर मारी

राजगढ़ की देहात थाना पुलिस के अनुसार, एसआई दीपांकर गौतम मंगलवार दोपहर बाइक से ब्यावरा-देवास हाईवे पर देहात थाने की ओर जा रहे थे। फुंदा मार्केट में पेट्रोल पंप के सामने पल्लवी की कार ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एसआई उछलकर कार के बोनट और आगे के कांच पर लुढ़कते हुए सड़क पर आ गिरे। इसके बाद कार एसआई को करीब 30 मीटर तक घसीट ले गई। उनके सिर, बाएं पैर के घुटने और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें लगीं। वारदात को अंजाम देने के बाद पल्लवी और करण सीधे देहात थाने गए और पुलिस को एक्सीडेंट की जानकारी दी। इधर, मौके पर मौजूद दुकानदारों ने घायल एसआई को एंबुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया।

एसआई दीपांकर गौतम ने श्यामपुर के पास दम तोड़ दिया

देहात थाना प्रभारी गोविंद मीणा, सिटी टीआई वीरेंद्र धाकड़ और पुलिस के अन्य अफसर अस्पताल पहुंचे। यहां एसआई गौतम को डॉ. संदीप नारायणे ने प्राइमरी इलाज के बाद भोपाल रेफर कर दिया। रास्ते में श्यामपुर के पास एसआई को खून की उल्टी हुई और उन्होंने दम तोड़ दिया। साथी पुलिसकर्मियों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल पहुंचाया।

दोस्त से कहा था- तू जल्दी आ, ये दोनों मुझे मार डालेंगे

सूत्रों के अनुसार, पल्लवी और करण के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले आपसी झगड़े में करण ने पल्लवी को गोली मार दी थी। यह गले के पास से लगकर निकल गई थी। उसने खुद को भी गोली मारी थी लेकिन वह भी बच गया था। कुछ समय तक दोनों अलग रहे, फिर साथ हो गए। इसी बीच पल्लवी की दीपांकर से दोस्ती गहरा गई। मंगलवार को दोनों ने दीपांकर को मिलने बुलाया। दीपांकर को अंदेशा था इसलिए उन्होंने अपने एसआई दोस्त सुभाष को भी फोन कर दिया। कहा था- ये दोनों मुझे मार देंगे। साथी एसआई पहुंचे लेकिन तब तक पल्लवी और करण ने बाइक को टक्कर मार दी थी।

रेप और रिश्वत का आरोप भी लगा था

शिवपुरी जिले में करैरा कस्बे के रहने वाले एसआई दीपांकर गौतम सिटी थाने में पदस्थ थे, तब उन्हें लाइन हाजिर किया गया था। रिश्वत मांगने की इस शिकायत में जांच भी चल रही है। एसआई गौतम दुष्कर्म के केस में जेल जा चुके हैं। हालांकि, कोर्ट से दोषमुक्त होने के बाद पुलिस सेवा में वापस आ गए थे।

दीपांकर गौतम 2012 में सब इंस्पेक्टर बने थे

दीपांकर ने करैरा जिला शिवपुरी के आईटीबीपी केंद्रीय विद्यालय से 12वीं पास की थी। बाद में बीए की पढ़ाई और एग्जाम की तैयारी भी करैरा से की थी। वे 2012 में एसआई के पद पर भर्ती हुए थे। इससे पहले उन्हें वर्ग तीन में शिक्षक की नियुक्ति मिली थी, लेकिन उन्होंने ज्वॉइन नहीं किया था। इसके बाद CISF में आरक्षक के पद पर भर्ती हुए लेकिन बीच में ही ट्रेनिंग छोड़कर लौट आए थे।

ढाई साल पहले लवमैरिज की थी

दीपांकर के पिता डीएल गौतम पोस्ट मास्टर के पद से रिटायर्ड हैं। परिवार में तीन भाई और एक बहन हैं। दीपांकर सबसे छोटे थे। बड़े भाई अशोक गौतम इंदौर में जीएसटी कमिश्नर के पद पर हैं। मंझले भाई संजय गौतम करैरा में ही रहते हैं। बहन अल्पना गौतम शिक्षक है। सभी शादीशुदा हैं। दीपांकर गौतम ने ढाई साल पहले करैरा की रहने वाली पूनम से लव मैरिज की थी। पूनम फिलहाल यूपी के तालबेहट में सरकारी शिक्षक हैं।

पल्लवी और करण ने एसपी को सबकुछ बता दिया

राजगढ़ एसपी आदित्य मिश्रा ने एसडीओपी ऑफिस में महिला आरक्षक से देर रात तक पूछताछ की। बुधवार सुबह देहात थाना प्रभारी गोविंद मीणा ने कहा, 'दोनों आरोपियों ने एसआई की हत्या करने का आरोप स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि एसआई दीपांकर गौतम हमारे प्यार के बीच आ रहा था। फिलहाल, मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!