MANIT BHOPAL हॉस्टल के रूम में स्टूडेंट की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी मिली

Bhopal Samachar
मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नॉलाजी, भोपाल के एक हॉस्टल रूम में दतिया से पढ़ने आए 22 वर्षीय स्टूडेंट की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लड़की हुई मिली है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

DATIA से BHOPAL आए बीएससी कंप्यूटर साइंस स्टूडेंट की संदिग्ध मौत

कमला नगर पुलिस के मुताबिक आदित्य सोहने (22) दतिया का रहने वाला था। MANIT में बीएससी कंप्यूटर साइंस का थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। युवक मैनिट के हॉस्टल नंबर 5 में रहता था। इसी कमरे में उसकी डेड बॉडी मिली है। उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि आखरी बार दोस्तों ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 12.30 बजे देखा था। रविवार की सुबह वह मैस में नाश्ता करने नहीं पहुंचा। दोपहर करीब 12:30 बजे साथी उसे रूम में चेक करने पहुंचे। जहां उसका शव फंदे पर लटका देख पुलिस को मामले की सूचना दी।

एफएसएल की टीम से मुआयना किया

पुलिस और एफएसएल की टीम ने युवक के कमरे का मुआएना किया है। उसके शव की तलाशी भी ली गई। फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन और लैपटॉप कब्जे में ले लिया है। जिसकी जांच कराई जाएगी। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!