Mobile Recharge Commission App DOWNLOAD करें या ना करें, यहां पढ़िए

Bhopal Samachar
Mobile Recharge Commission App के बारे में पिछले कुछ दिनों में चर्चा तेज हो गई है। यह मोबाइल एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और समाचार के लिखे जाने तक 50 लाख से अधिक डाउनलोड हो चुके हैं। 64000 से ज्यादा लोगों ने Reviews दर्ज किए हैं और एवरेज Ratings 4.6/5 है। चलिए इस मोबाइल एप्लीकेशन के बारे में कुछ विस्तार से जानने की कोशिश करते हैं। 

About Mobile Recharge Commission App in Hindi

गूगल प्ले स्टोर पर इस मोबाइल एप्लीकेशन के स्वामी एवं संचालक का नाम "Mobile Recharge Commission App" लिखा हुआ है। जब हमने MCA - Ministry Of Corporate Affairs की वेबसाइट पर चेक किया तो इस नाम की कोई कंपनी रजिस्टर्ड नहीं है। गूगल प्ले स्टोर पर About this app पेज पर बताया गया है कि यह एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जिसे मुफ्त में ज्वाइन किया जा सकता है। और अपने मोबाइल एवं DTH को रिचार्ज किया जा सकता है। यह भी लिखा है कि यदि आप लोगों का मोबाइल रिचार्ज एवं DTH रिचार्ज का बिजनेस करना चाहते हैं तो यहां पर आपको सबसे हाई कमीशन मिलेगा। कुछ और दावे भी किए हैं जिन्हें यूजर्स द्वारा प्रतिक्रियाओं में चुनौती दी गई है। 

-Live chat support (24x7) 

mannu sharma ने दिनांक 31 August 2024 को लिखा है कि, I have made recharge of rupees 349 and my amount has been debited from my account but my mobile is not recharge. I have tried to connect with support but call and chat support is not working.

Instant refund for each Failed Transaction

Irfan Ansari ने दिनांक 25 July 2024 को लिखा है कि, i recharged my wallet to pay electricity bill but the transaction was getting failed multiple time so i did payment of my electricity bill with UPI app. Now I can't even transfer my money from my app wallet to bank account because there is no option to do this! after many trials lucky call got connected to customer service and then they informed me that money can't be transferring from Wallet to bank account due to technical issue for 2 months! 

इसके अलावा भी जुलाई और अगस्त के महीने में कुछ लोगों ने अपनी समस्याएं बताई है, शिकायत की है परंतु मोबाइल एप्लीकेशन संचालक की ओर से कोई रिप्लाई नहीं किया गया। यह भी नहीं बताया गया है कि उनकी समस्याओं का समाधान हो गया है। कोई रजिस्टर्ड कंपनी नहीं होने के कारण मोबाइल एप्लीकेशन संचालक अब तक अज्ञात बना हुआ है। मोबाइल एप्लीकेशन में उनकी किसी भी अधिकृत वेबसाइट का जिक्र नहीं है। हालांकि यह स्पष्ट हुआ है कि यह मोबाइल एप्लीकेशन दिनांक 29 नवंबर 2022 को गूगल प्ले स्टोर पर अपलोड की गई थी और दिनांक 29 अगस्त 2024 को इस आखिरी बार अपडेट किया गया है। 

Mobile Recharge Commission App DOWNLOAD करें या नहीं

मोबाइल एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना है या नहीं और इसके साथ कितने वित्तीय अथवा तकनीकी जोखिम है, किसी भी विशेषज्ञ द्वारा इसके बारे में कोई समर्थन या विरोध नहीं किया गया है। आपको प्ले स्टोर पर यूजर्स की प्रतिक्रियाओं को ध्यानपूर्वक पढ़ना चाहिए एवं यदि आपको ही प्रयोग करना चाहते हैं तो अपने मोबाइल का सबसे छोटा रिचार्ज करके देखिए।  

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!