कंगना रनौत की फिल्म रिलीज होगी या नहीं, मध्य प्रदेश हाई कोर्ट डिसाइड करेगा - MP NEWS

Bhopal Samachar
कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पूर्व निर्धारित तारीख 6 सितंबर को रिलीज हो पाएगी या नहीं। इसका डिसीजन मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में होगा। यहां पर फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए जनहित याचिका दाखिल की गई है। उल्लेख करना जरूरी है कि, इस फिल्म में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और लीड एक्टिंग सब कुछ कंगना रानाउत ने की है। यानी इस फिल्म के साथ कंगना रनौत की लाइफ दाव पर लगी है। 

कंगना रनौत देश की शांति और सौहार्द के लिए खतरा

जनहित याचिका में कहा गया है कि कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" में सिख समाज के लोगों को भारत का विरोधी बताया गया है। फिल्म में इन्हें एक राक्षस की तरह चित्रित किया गया है जो भारत के नागरिकों की सामूहिक हत्या कर रहे हैं। याचिका में दावा किया गया है कि यदि इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया तो भारत में शांति और सौहार्द की स्थिति को खतरा पैदा हो जाएगा। पिछले दिनों हुई एयरपोर्ट वाली घटना बताती है कि लोगों में कंगना रनौत के प्रति कितना अधिक गुस्सा है। 

कंगना की फिल्म और हरियाणा का चुनाव

इधर फिल्म के रिलीज से पहले कंगना रनौत ने, फिल्म का नाम फ्री में मीडिया की सुर्खियों में आ जाए, इसलिए दो आपत्तिजनक बयान दे दिए। भारतीय जनता पार्टी ने न केवल उनके बयान से खुद को अलग कर लिया है बल्कि कंगना को चेतावनी दी गई है कि इस प्रकार के बयान दोबारा नहीं दिए जाने चाहिए। एक तरफ कंगना रनौत किसी भी कीमत पर अपनी फिल्म को 6 सितंबर को रिलीज करवाना चाहती है वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को लगता है कि यदि कंगना रनौत की फिल्म रिलीज हो गई तो, हरियाणा के चुनाव में भाजपा को नुकसान हो सकता है। 

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में सुनवाई की तारीख

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में सीनियर एडवोकेट नरेंद्र पाल सिंह रूपराह, याचिकाकर्ताओं का पक्ष रख रहे हैं। उन्होंने बताया कि, फिल्म को लेकर लीगल नोटिस दिया गया था, लेकिन जब नोटिस का जवाब कंगना रनौत और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की तरफ ने नहीं दिया गया, तब जनहित याचिका मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में लगाई गई है। फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पार्टी बनाया है। याचिका पर सुनवाई 2 सितंबर को डिविजन बेंच में होगी।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!