MP NEWS - छिंदवाड़ा में कमलनाथ की मीटिंग से परासिया विधायक का वॉक आउट

Bhopal Samachar
पूरे मध्यप्रदेश को अपने कंट्रोल में लेने के लिए केंद्र से स्टेट की पॉलिटिक्स में आए कमलनाथ के हाथ से उनका अपना छिंदवाड़ा भी सरक गया है। आज उनके घर पर उनके समर्थकों की बैठक में परासिया विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष को कमलनाथ के सामने पीट दिया। उन्होंने कमलनाथ पर सवाल उठाया कि, वफादारों की मीटिंग में, गद्दारों को क्यों बुलाया। 

कमलनाथ के समर्थकों में मारपीट

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यक्रम किसान न्याय यात्रा के बहाने छिंदवाड़ा में कांग्रेस पार्टी के सभी नेता एकत्रित हुए थे। यहां एक बार फिर नकुलनाथ की ब्रांडिंग की गई। इसके बाद उनके शिकारपुर स्थित घर में, उनके प्रति निष्ठा रखने वाले कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई। यहां कांग्रेस नेताओं ने एक बार फिर कमलनाथ में अपनी निष्ठा और वफादारी की घोषणा की। इसी कार्यक्रम में परासिया विधायक सोहन वाल्मीक और छिंदवाड़ा जिला पंचायत के अध्यक्ष संजय पुन्हार भी आमंत्रित किए गए थे। जब परासिया विधायक श्री सोहन वाल्मीकि ने कमलनाथ के घर में श्री संजय पुन्हार (जिला पंचायत अध्यक्ष) को देखा तो भड़क उठे। 

परासिया विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष को पीटा

श्री सोहन वाल्मीकि का कहना था कि, श्री संजय पुन्हार निष्ठावान और वफादार कार्यकर्ता नहीं है। वह लगातार भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों को यदि हमारे समकक्ष बिठाया जाएगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। इसी दौरान श्री सोहन वाल्मीकि ने श्री संजय पुन्हार की पिटाई कर दी। और कमलनाथ द्वारा श्री संजय पुन्हार को बैठक में बुलाई जाने से नाराज होकर, परासिया विधायक मीटिंग से वॉक आउट कर गए। 

बाद में श्री कमलनाथ की प्रतिष्ठा को बचाने के लिए, यह प्रचारित किया गया की मारपीट के समय कमलनाथ मौजूद नहीं थे। विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!