मैं अतिथि शिक्षकों का नियमितीकरण करवाऊंगा, शिवराज सिंह चौहान ने कहा - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अतिथि शिक्षकों से कहा कि, उनकी सेवाओं को नियमित करने की घोषणा उन्होंने की थी और यह घोषणा वह पूरी करवाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए वह बात करेंगे। टोटल 32 सेकंड की बातचीत के दौरान शिवराज सिंह ने दो बार कहा कि मेरी घोषणा में पूरी करवाऊंगा। श्री शिवराज सिंह चौहान झारखंड में परिवर्तन यात्रा के बाद राजधानी भोपाल में अपने परिवार से मिलने के लिए आए थे। यहीं पर उनके सरकारी आवास " मामा का घर" में अतिथि शिक्षकों ने उनसे मुलाकात की थी। 

मुख्यमंत्री चुप हैं और शिक्षा मंत्री उल्टा बोलते हैं

वर्तमान में स्थिति यह है कि, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव इस मामले में मौन यादव हो गए हैं और शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह, उलटी बातें कर रहे हैं। पहले कहा था कि मेहमान हो तो क्या घर पर कब्जा कर लोगे। जब सरकार पर दबाव बना और खेद व्यक्त करने के लिए एक वीडियो जारी किया तो उसमें भी कह दिया कि उनके तो नाम में ही "अतिथि" है। इतने तनाव के बाद भी स्पष्ट किया कि नियमितीकरण तो नहीं कर सकते। प्रावधान बनाना सरकार का काम है परंतु स्कूल शिक्षा मंत्री का कहना है कि जब प्रावधान ही नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी तलवार-ढाल त्याग दिए

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार के समय श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि, यदि हमारी सरकार ने घोषणा पत्र को पूरा करने में आनाकानी की तो मैं खुद आपके साथ सड़कों पर उतर जाऊंगा। जनता की सेवा के लिए सर्वस्व का त्याग कर देना, यही सिंधिया परिवार की पहचान है। इस लड़ाई में आपकी तलवार भी मैं बनूंगा और आपकी ढाल भी मैं बनूंगा। स्कूल शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप सिंह के भड़काऊ बयान के बाद जब अतिथि शिक्षक, श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले तो उन्होंने ज्ञापन हाथ में लिया और जैसे ही अतिथि शिक्षक नाम सुना, आगे बढ़ गए। श्री ज्योतिरादित्य ने पद के लिए सिंधिया परिवार की पहचान पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!