MP NEWS - खरगोन में सरकारी कर्मचारी नदी में बह गया, राजस्थान की महिला पर बिजली गिरी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के पूरे आसमान पर बादल छाए हुए हैं। कई इलाकों में भारी वर्षा हो रही है। इसके कारण नदी नालों में एक बार फिर बाढ़ की स्थिति बन गई है। खरगोन जिले में एक सरकारी कर्मचारी नदी में बह गया। उसकी डेड बॉडी मिली है। दूसरी तरफ खंडवा जिले में राजस्थान की एक महिला पर बादल की बिजली गिर गई। इसके कारण उसकी मृत्यु हो गई।

भीकनगांव नगर पालिका कर्मचारी की डेड बॉडी वेदा नदी में मिली

खरगोन के भीकनगांव में बुधवार शाम नगर पालिका कर्मचारी नदी में बह गया था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गुरुवार सुबह घटनास्थल से लगभग 1 किमी दूर उसका शव बरामद किया। अविनाश पटेल (19 वर्ष) अपने दो दोस्तों के साथ मोटर साइकिल से एक कार्यक्रम में जा रहा था। इसी बीच तेज बारिश होने लगी। कमोदवाडा गांव में वेदा नदी के रपटे को पार करने की कोशिश में अविनाश बाइक समेत बह गया। 

बुधवार को भोपाल, इंदौर समेत 21 जिलों में भारी वर्षा हुई। खंडवा में सबसे ज्यादा सवा 2 इंच बारिश हो गई। मंडला में 1 इंच से ज्यादा, पचमढ़ी, दमोह, मलाजखंड में पौन इंच बारिश दर्ज की गई। इसी तरह भोपाल, शाजापुर, सीहोर, विदिशा, राजगढ़, टीकमगढ़, बैतूल, ग्वालियर, इंदौर, छिंदवाड़ा, खजुराहो, नरसिंहपुर, सागर, सतना, सीधी, टीकमगढ़ में भी कुछ इलाकों में भारी वर्षा हुई।

विदिशा और सीहोर में सोयाबीन की फसल खराब

सीहोर और विदिशा में बारिश से खेतों में कटकर रखी सोयाबीन की फसल भीग गई। राजगढ़ के पचोर में हाईवे पर पानी भर गया। खंडवा के सुरगांव जोशी गांव में बुधवार शाम को आकाशीय बिजली गिरने से राजस्थान की एक गडरिया (पशु चरवाहा) महिला की जान चली गई। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मौसम से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में weather पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!