MP NEWS - भारी तनाव के बीच मुख्यमंत्री का बीना कार्यक्रम घोषित

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सागर जिले की बीना और खुरई तहसील के बीच में भारी तनावपूर्ण स्थिति के बीच मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव बीना ने राज्य स्तरीय कार्यक्रम की घोषणा करती है। मुख्यमंत्री बीना को जिला बनना चाहते हैं लेकिन खुरई के विधायक एवं पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह जिला बनेगा तो खुरई ही बनेगा। इसी तनाव पर चलते दिनांक 4 सितंबर का कार्यक्रम स्थगित हो गया था। 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव बीना में क्या-क्या करेंगे

मध्य प्रदेश शासन, जनसंपर्क संचालनालय से समाचार मिला है कि, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 9 सितंबर को सागर जिले के बीना से मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना एवं सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के हितग्राहियों के खातों में राशि अंतरित करेंगे। सागर जिले के बीना कृषि उपज मंडी में होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. यादव लाड़ली बहना योजना की 1.29 करोड़ बहनों के खातों में 1574 करोड़ रूपये की राशि अंतरित करेंगे। इसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. यादव द्वारा सामाजिक सुरक्षा पेंशन के हितग्राहियों के खाते में 332.43 करोड़ रूपये अंतरित की जायेगी। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. यादव अनेक विकास कार्यों का भूमि-पूजन एवं लोकार्पण भी करेंगे।

मुख्यमंत्री के एक-एक शब्द पर गौर किया जाएगा 

पिछली बार दिनांक 4 सितंबर को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के ठीक 1 दिन पहले दिनांक 3 सितंबर को खुरई बंद का ऐलान कर दिया गया था। लोग सड़कों पर आए थे। विधायक भूपेंद्र सिंह, भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं परंतु उन्हें भी जनता का समर्थन करना पड़ा था। इस बीच मुख्यमंत्री ने बीना के पक्ष में बयान दिया था। इस तनाव के कारण 4 सितंबर का कार्यक्रम स्थगित हो गया था। अब 9 सितंबर को कार्यक्रम घोषित किया गया है। तनाव कम नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री के भाषण के एक-एक शब्द पर गौर किया जाएगा। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!