शिवराज सिंह का भरी बरसात में झारखंड वालों को जय जोहार - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सबसे लोकप्रिय नेता श्री शिवराज सिंह चौहान, अब भारत के सबसे लोकप्रिय नेताओं की लिस्ट में टॉप 10 में शामिल होने जा रहे हैं। आज उन्होंने झारखंड में परिवर्तन महासभा को संबोधित किया। इस दौरान बारिश शुरू हो गई। शिवराज सिंह ने भारी वर्षा के बावजूद जनता से संपर्क और संवाद बंद नहीं किया। इससे पहले शिवराज सिंह दक्षिण भारत में अपना जादू बिखेर चुके हैं। 

मामा तो मामा होता है, मध्य प्रदेश हो या झारखंड 


झारखंड में परिवर्तन तय है

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि, आज झारखंड के गोड्डा में आयोजित परिवर्तन महासभा को संबोधित कर प्रदेश की भ्रष्ट झामुमो सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। हेमंत सोरेन सरकार ने युवाओं को ठगने और उनके सपनों को छलने का पाप किया है। झारखंड के युवा अब जाग गए हैं, प्रदेश में परिवर्तन तय है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!