REDCLIFF SCHOOL BHOPAL में 3 साल की छात्रा के साथ दरिंदगी, कासिम रेहान गिरफ्तार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रेडक्लिफ स्कूल में वर्ष की मासूम छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी कर्मचारी कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई का ऐलान किया है। भोपाल पुलिस कमिश्नर ने भी इस मामले में बयान जारी किया है। 

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी

डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि 3 वर्ष की मासूम लड़की की मां ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई। मामला कमला नगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले जब उनकी बेटी स्कूल से घर आई तब उसे पीड़ा हो रही थी। देखा तो उसके निजी अंग पर चोट का निशान था। उन्होंने इसके बारे में स्कूल को सूचित किया परंतु किसी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। डीसीपी शुक्ला ने बताया कि, दरिंदगी का आरोप टेक्निकल विभाग के कर्मचारी कासिम रेहान पर लगाया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची की मेडिकल जांच हुई और उसके बाद रेप की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ BNS 74 ,75 के तहत मामला दर्ज किया गया। पॉस्को एक्ट की भी धारा लगाई गई है। 

वह टीचर नहीं था, हमने उसे हटा दिया है: स्कूल प्रिंसिपल

रेडक्लिफ स्कूल की प्रिंसिपल स्वाति का बयान सामने आया है। tV9 भारत वर्ष के अनुसार, प्रिंसिपल ने कहा कि हमने आरोपी कासिम रेहान को हटा दिया है। साथ ही जिस क्लास रूम की ये घटना है उस टीचर को भी सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी स्कूल में IT का काम देखता है, वो कोई टीचर नहीं है। 

मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री का बयान

मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इस मामले में बयान जारी किया है। उनका कहना है कि भोपाल में एक स्कूल शिक्षक द्वारा तीन साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। मैंने सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, साथ ही इस मामले में स्पेशल कोर्ट के माध्यम से न्याय दिलाने का प्रयास करूंगा। यह कृत्य अत्यंत घृणित, शर्मनाक व निंदनीय है। 


--- ---
विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!