TASTY MOMOS के लिए पैरों से मैदा गूंथते हैं, JABALPUR का वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
दो भाई राजस्थान से जबलपुर आए हैं। मोमोज बनाने और बेचने का काम करते हैं। दुकान पर खाटू श्याम का नाम लिखा है लेकिन मोमोज बनाने के लिए पैरों से मैदा गूंथते हैं। पिछले दिनों उनका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पूरी पब्लिक इकट्ठी हो गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो वायरल हुआ इसलिए इन दोनों को तो पकड़ लिया क्या परंतु क्या हम यह विश्वास कर सकते हैं कि मोमोज बनाने वाले बाकी लोग ऐसा नहीं करते हैं। इन दोनों ने किसी से सीखा ही होगा। वह भी ऐसा ही करता होगा, तो क्या सारे मोमोज वाले पैरों से मैदा गूंथते हैं।

वायरल वीडियो का विवरण

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, मोमोज दुकान संचालक पैरों से मोमोज बनाने का आटा गूंथ रहा है। वह नंगे पैर एक बड़े से पतेले में मोमोज के लिए आटा तैयार कर रहा है। इस दौरान वह पतेले में उतर पैरों से आटा गूंथता है। फिर बाहर निकलता है और हाथों से आटा पलटने के बाद फिर से पतेले में उतरकर पैरों से उसे गूंथता है। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

जबलपुर के बरगी की सबसे फेमस मोमोज की दुकान थी

जानकारी के मुताबिक, मामला जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र का है। जहां उप तहसील कार्यालय के सामने राजस्थान निवासी दो भाई खाटू श्याम नाम से मोमोज की दुकान संचालित करते हैं। दोनों की पहचान राजकुमार गोस्वामी और सचिन गोस्वामी के रूप में हुई है। उनकी दुकान पर बड़ी संख्या में लोग मोमोज खाने आते हैं। राजकुमार करीब चार साल से अपने भाई सचिन गोस्वामी के साथ किराए से कमरा लेकर रह रहा है।

असली करवाई फूड डिपार्टमेंट करेगा

ASP सूर्यकांत शर्मा के मुताबिक, दोनों भाई धौलपुर राजस्थान के रहने वाले हैं और जबलपुर में मोमोज बनाने का काम करते थे। वीडियो सामने आने के बाद इनको हिरासत में लेकर धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही पूरे मामले को फूड डिपार्टमेंट को सौंप दिया गया है। अब आगे की जांच फूड डिपार्टमेंट करेगा। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!