Upcoming IPO 114% GMP - जितेंद्र और पूनम की कंपनी ने धमाल मचा दिया, इन्वेस्टर्स टूट पड़े

Bhopal Samachar
Indian Institute of Management Kashipur स्टूडेंट Jitendra Narayan Das ने Poonam Das के साथ मिलकर 5 साल पहले जब अपनी कंपनी शुरू की थी, तब शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि जितेंद्र अपनी कंपनी को रॉकेट की तरह ऊपर ले जाएंगे और कल तक, जब वह अपनी कंपनी का आईपीओ लेकर आ रहे थे। तब भी किसी ने सोचा तक नहीं होगा कि, उनकी कंपनी में पैसा लगाने के लिए इन्वेस्टर्स टूट पड़ेंगे। जितेंद्र ने एक शेयर के बदले ₹70 मांगे है और स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में ₹150 पर ट्रेडिंग हो रही है। यदि माहौल ऐसा ही बना रहा तो IPO LISTING GAIN वालों की बल्ले बल्ले हो सकती है। 

About Trafiksol ITS Technologies Limited in Hindi 

इस कंपनी की स्थापना सन 2018 में हुई। Jitendra Narayan Das and Poonam Das इसके प्रमोटर्स हैं। कंपनी का रजिस्टर्ड ऑफिस दिल्ली एनसीआर, नोएडा उत्तर प्रदेश में है। यह एक Tech कंपनी है जो, ITS (Intelligent Transportation Systems), सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, कंसलटिंग और डिलीवरी सर्विस इत्यादि प्रदान करती है। इसके अलावा यह कंपनी कंप्यूटर गेम्स बनती है। ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन प्रदान करती है। 

The company's list of services and solutions

  1. Advanced Traffic Management System (ATMS). 
  2. Toll management system (TMS). 
  3. Tunnel Management System (TNMS). 
  4. Highway lighting. 
  5. Transmission and distribution services.
  6. Solar energy solutions. 
  7. Speeding detection systems.
  8. Integrated Command and Control Centers (ICCC).
  9. Defense services. 

Trafiksol ITS Technologies Limited Financial

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 80% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 153% वृद्धि हुई है। इससे पिछले साल में भी कंपनी का PAT डबल से ज्यादा हो गया था। इस धमाकेदार तरक्की के लिए कंपनी के ऊपर 105 करोड़ का बैंक लोन अथवा बाजार की उधारी हो गई है। कंपनी को नए सॉफ्टवेयर खरीदने हैं। उधारी चुकानी है ताकि ब्याज की देनदारी थोड़ी कम हो जाए। इससे ज्यादा लोन नहीं मिल सकता क्योंकि टोटल संपत्ति 62 करोड़ है। इसलिए स्टॉक मार्केट में IPO (Initial Public Offering) लाया जा रहा है। कंपनी को पब्लिक से 44.87 करोड़ रुपए चाहिए। पूरा पैसा कंपनी में लगाया जाएगा। 

Trafiksol ITS Technologies IPO - Opening, Closing, Listing, Date

  • IPO Open Date - Tuesday, September 10, 2024
  • IPO Close Date - Thursday, September 12, 2024
  • Basis of Allotment - Friday, September 13, 2024
  • Initiation of Refunds - Monday, September 16, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Monday, September 16, 2024
  • Listing Date - Tuesday, September 17, 2024
  • Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on September 12, 2024 

Trafiksol ITS Technologies IPO - Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹66 to ₹70 per share
  • Lot Size - 2000 Shares
  • Investment - ₹140,000
  • GMP Trend - 114.29% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!