Upcoming IPO GMP 45.45% - टाटा और अंबानी की कंपनियों के लिए काम करने वाली कंपनी

Bhopal Samachar
भारत के शेयर बाजार में एक ऐसी कंपनी का आईपीओ ओपन होने वाला है जो टाटा और अंबानी की कंपनियों ​के लिए काम करती है। इसके अलावा कई मल्टीनेशनल और विदेशी कंपनियों के लिए भी काम करती है। कंपनी के अपने शेयर की कीमत 44 रुपए निर्धारित की है परंतु ग्रे मार्केट में 20 रुपए प्रीमियम पर ट्रेडिंग हो रही है। यानी यदि अपन इस आईपीओ को सब्सक्राइब कर लेते हैं और लिस्टिंग वाले दिन तक यही स्थिति बनी रहती है तो सिर्फ 7 दिन में 45 प्रतिशत का फायदा होगा। 

About Thinking Hats Entertainment Solutions Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना 2013 में हुई थी। Rajesh Bhardwaj, Gaurav Singhania एवं Shruti Singhania इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। आफिस मुंबई में हैं जैसा कि नाम से भी स्पष्ट होता है, यह कंपनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करती है। कार्पोरेट कंपनियों के लिए ईवेंट्स आयोजित करती है। सोशल मीडिया पर भी ईवेंट्स के अलावा OTT प्लेटफ़ॉर्म्स Netflix, Amazon, Sony Liv, MX Player, Disney+Hotstar, Voot, Zee5 इत्यादि के लिए भी काम करती है। अब तक इस कंपनी की 2 वेब सीरीज "आपके कमरे में कोई रहता है" और "काठमांडू कनेक्शन 2", स्क्रीन पर दिखाई जा चुकीं हैं। इस कंपनी ने एक एक बंगाली फिल्म "ओनेक डाइनर पोरे" भी बनाई है। 

ग्राहकों में सबसे बड़े नाम

  1. Tata Group, including Westside and Zudio, 
  2. Goldman Sachs, 
  3. McDonalds,
  4. Uber, 
  5. The Times of India, 
  6. HT Media, 
  7. Network 18 Media & Investments, 
  8. Radio Mirchi, 
  9. Fever Entertainment.

Thinking Hats Entertainment Solutions Limited Financial

पिछले एक साल में कंपनी के रेवेन्यू में 20% जबकि प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 54% वृद्धि हुई है। पिछले 3 साल से कंपनी लगातार प्रॉफिट में है। रेवेन्यू दोगुना लेकिन बैंकलोन और बाजार की उधारी 29 से 543 हो गई है। यानी कंपनी बहुत तेजी से कर्ज में डूबती चली जा रही है। 

Thinking Hats Entertainment Solutions IPO Open, Close, Listing

  • IPO Open Date - Wednesday, September 25, 2024
  • IPO Close Date - Friday, September 27, 2024
  • Basis of Allotment - Monday, September 30, 2024
  • Initiation of Refunds - Tuesday, October 1, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Tuesday, October 1, 2024
  • Listing Date - Thursday, October 3, 2024
  • Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on September 27, 2024 

Thinking Hats Entertainment Solutions IPO Investment, GMP Trend 

Face Value - ₹10 per share
Price Band  - ₹42 to ₹44 per share
Lot Size - 3000 Shares
Investment - ₹132,000
GMP Trend - 45.45% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!