Upcoming IPO GMP 84% - बैंक और बीमा कंपनियों के इवेंट्स मैनेज करने वाली दिल्ली की कंपनी

Bhopal Samachar
इवेंट मैनेजमेंट अपने आप में एक बड़ा बिजनेस है। बैंक, बीमा कंपनी और फाइनेंस कंपनी का सबसे ज्यादा इवेंट करवाती है। यदि आपको लगता है कि इस बिजनेस में अच्छी कमाई हो सकती है तो आप दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को स्टडी कर सकते हैं। IPO LISTING GAIN का बड़ा अच्छा मौका है। ग्रे मार्केट में 84% प्रीमियम पर ट्रेडिंग हो रही है। यानी सिर्फ 7 दिन में 80% से अधिक रिटर्न की संभावना है। 

About Mach Conferences and Events Limited in Hindi

इस कंपनी की स्थापना सन 2004 में हुई थी। यानी कंपनी पूरे 20 साल की हो गई है। Amit Bhatia and Laveena Bhatia कंपनी के प्रमोटर्स हैं और कंपनी का रजिस्टर्ड ऑफिस दिल्ली में। जैसा के नाम से स्पष्ट है यह कंपनी MICE मैनेजमेंट का बिजनेस करती है, अर्थात Meetings, Incentives, Conferences, Exhibitions मैनेज करती है। कंपनी के ग्राहकों में बैंक, बीमा कंपनियां और दूसरी सभी प्रकार की फाइनेंस कंपनियों की संख्या सबसे ज्यादा है। अमित भाटिया का दावा है कि उनकी टीम Global Event Planning करने में भी स्पेशलिस्ट है। पिछले साल कंपनी ने भारत के बाहर लंदन, दक्षिण कोरिया, पेरिस और सिंगापुर में भी इवेंट्स किए हैं। भारत के 18 से अधिक राज्यों में कंपनी के प्रतिनिधि नियुक्त हैं। दिल्ली, महाराष्ट्र, कोलकाता, असम, तमिलनाडु, जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, गोवा, राजस्थान आदि राज्यों की कंपनियों से सबसे ज्यादा काम मिलता है। 

Mach Conferences and Events Limited Financial

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 68% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 197% वृद्धि हुई है। 95.97% शेयर्स कंपनी के प्रमोटर्स के पास हैं। शेयर मार्केट से 125.28 करोड़ कलेक्ट करने के लिए Initial Public Offering की गई है। इसमें से 50.15 करोड़ रुपए कंपनी में लगाए जाएंगे और बाकी पैसा इन्वेस्टर्स में बांट दिया जाएगा। कंपनी अपनी ₹10 मूल्य का शेर ₹225 में बेचना चाहती है। प्रमोटर्स अपने इन्वेस्टमेंट पर 2150% मुनाफा ले रहे हैं। इन 20 सालों में कंपनी से सैलरी और दूसरी सुविधाएं भी मिली होगी। 

Mach Conferences and Events IPO - Opening, Closing, Listing, Date

  • IPO Open Date - Wednesday, September 4, 2024
  • IPO Close Date - Friday, September 6, 2024
  • Basis of Allotment - Monday, September 9, 2024
  • Initiation of Refunds - Tuesday, September 10, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Tuesday, September 10, 2024
  • Listing Date - Wednesday, September 11, 2024
  • Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5PM on September 6, 2024 


Mach Conferences and Events IPO - Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹214 to ₹225 per share
  • Lot Size - 600 Shares
  • Investment - ₹135,000
  • GMP Trend  - 84.44% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!