VIRAL VIDEO - पुलिस अधिकारी ने थाने में अपनी ही वर्दी फाड़ डाली

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में आज एक 7 महीने पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिस अधिकारी, पुलिस थाने के अंदर, टाउन इंस्पेक्टर के चेंबर में अपनी वर्दी फाड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि यह घटना भाजपा की एक नेता द्वारा की जा रही प्रताड़ना की प्रतिक्रिया है। 

भाजपा नेता ने वर्दी उतरवाने की धमकी दी थी

सात महीने पहले नाली निर्माण को लेकर कोतवाली थाने के ASI विनोद मिश्रा और स्थानीय लोगों के बीच विवाद चल रहा था। विवाद के बाद नगर निगम के अधिकारियों व पुलिस के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और मामले का हल निकालने के लिए सभी लोग कोतवाली थाने पहुंचे। थाने में विवाद को सुलझाने की चर्चा हो रही थी। उसी दौरान भाजपा नेता व पार्षद पति अर्जुन गुप्ता ने ASI विनोद मिश्रा को धमकी देकर बोला कि तुम्हारी वर्दी उतरवा लूंगा, जिस वजह से एसआई ने अपना आपा खो दिया और सबके सामने अपनी वर्दी फाड़ दी।

7 महीने बाद पुलिस थाने का वीडियो वायरल हो गया

घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने के ASI विनोद मिश्रा पर वर्दी फाड़ने के मामले में कार्रवाई भी हो चुकी है। लेकिन सात माह बाद अब एक बार फिर से यह मामला तूल पकड़ लिया। सोशल मीडिया में घटना का वीडियो वायरल किया गया है। फिलहाल, इस पूरे मामले पर एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने का सीसीटीवी फुटेज लीक करने व सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने के मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। 

कांग्रेस ने भाजपा को टारगेट किया

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में राजनीति भी उफान पर है। एमपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया के X हैंडल पर लिखा है कि यह सत्ता की हनक है। भाजपा के पार्षद की धमक देखिए, एक वर्दीधारी को अपनी वर्दी फाड़ना पड़ गई!! प्रदेश में पुलिसिंग का स्तर जीरो हो गया है, अपराध अनियंत्रित है, अपराधी बेख़ौफ़ और पुलिस कहीं लाचार तो कहीं दबाब में है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!