WhatsApp यूजर्स के लिए गुड न्यूज़, सबके काम का एक और नया फीचर आने वाला है

Bhopal Samachar
WhatsApp, भारत में 40 लाख एक्टिव यूजर्स की ताकत को समझ चुका है और अब वह किसी भी कीमत पर एक भी यूजर का नुकसान उठाने के लिए तैयार नहीं। इसलिए लगातार अपनी टेक्नोलॉजी को अपडेट कर रहा है और नए-नए फीचर्स लॉन्च कर रहा है। व्हाट्सएप पर अभी एक नया फीचर आने वाला है। जिसका नाम Custom Lists बताया गया है। 

WhatsApp Custom Lists क्या है

Custom Lists के माध्यम से आप आप अपने चैट्स को फिल्टर कर सकेंगे। पर्सनल चैट और व्हाट्सएप ग्रुप की लिस्ट बना सकते हैं और उन्हें मैनेज कर सकते हैं। इसके कारण आपको महत्वपूर्ण सूचनाओं सबसे पहले मिलेंगी। चाहे उसे छत के बाद और भी बहुत सारे व्हाट्सएप मैसेज आ रहे हो परंतु आपने जिसे अपनी लिस्ट में महत्वपूर्ण बताया है, वह आपको सबसे पहले दिखाई देगा। 

अभी व्हाट्सएप में मैसेज की भीड़ दिखाई देती है। यदि आपने किसी ग्रुप को किसी सामान्य कारण से ज्वाइन कर लिया है और दूसरा ग्रुप आपके लिए इंपोर्टेंट है। पहले ग्रुप में बैक टू बैक मैसेज आ रहे हैं जबकि दूसरे ग्रुप में दिन भर में एक अपडेट आया था। ऐसी स्थिति में पहले ग्रुप आपको लिस्ट में सबसे ऊपर दिखाई देता रहेगा लेकिन अब आप अपने मैसेज या चैटिंग को Personalised Lists में जोड़ सकते हैं। Custom Categorisations के माध्यम से उन्हें फिल्टर कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!