150 बिलियन डॉलर के कारोबार का फायदा उठाना है तो सिर्फ ₹4000 में यह कोर्स कीजिए

Bhopal Samachar
भाषण और मैसेज में कोई कुछ भी कहता रहे परंतु भारत सरकार के डॉक्यूमेंट कहते हैं कि, भारत और चीन के बाजार के बीच में पिछले साल 120 मिलियन डॉलर का कारोबार हुआ है और अगले साल 150 मिलियन डॉलर का ट्रांजेक्शन होने की उम्मीद है। भारत के हर शहर में वह व्यापारी सबसे ज्यादा मुनाफा कमा रहे हैं जो चीन से डायरेक्ट इंपोर्ट करते हैं। चीन की 100 से ज्यादा कंपनियां भारत में संचालित हैं और भारतीय नागरिक उनके लिए काम कर रहे हैं। बिजनेस हो या नौकरी या फिर आप कोई प्रोफेशनल ही क्यों ना हो। चीन के साथ व्यवहार में वह व्यक्ति सबसे ज्यादा फायदा उठाता है, जिसे चीन की भाषा आती है। सिर्फ ₹4000 में आप वह भाषा सीख सकते हैं जो आपको चीन के साथ बिजनेस या नौकरी में, दूसरे किसी भी प्रतिस्पर्धी से आगे ले जाएगी।

MANDARIN LANGUAGE COURSE ADMISSIONS in INDORE MADHYA PRADESH 

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर ने मंदारिन भाषा (MANDARIN LANGUAGE) का पाठ्यक्रम प्रारंभ किए जाने के संबंध में सूचना जारी की है। आवेदन की लास्ट डेट 11 अक्टूबर 2024 है। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर द्वारा सूचना क्रमांक 2054 द्वारा मंदारिन भाषा का पाठ्यक्रम प्रारंभ किए जाने के संबंध में सूचना जारी की गई है। ताइवान एवं पूर्वी एशियाई देशों में भारतीय विद्यार्थियों हेतु रोजगार के असीमित अवसरों को देखते हुए देवी अहिल्या विश्वविद्यालय तथा आईआईटी इंदौर के संयुक्त प्रावधान में सत्र 2024-25 से मंदारिन भाषा का पाठ्यक्रम प्रारंभ किया जा रहा है।

DAVV MANDARIN LANGUAGE COURSE DETAILS

  1. कोर्स की अवधि /COURSE DURATION- 4 MONTHS(40 HOURS)  
  2. कोर्स की फीस-INR 4000 Rs
  3. कक्षाओं का प्रारंभ-14th OCTOBER 2024
  4. VENUE-IET DAVV CAMPUS KHANDAWA ROAD INDORE
  5. ADMISSION BASIS-FIRST COME FIRST SERVE

DAVV NOTICE FOR ADMISSION IN MANDARIN LANGUAGE

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा जारी नोटिस को पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड नोटिस डिस्प्ले हो जाएगा।  इस नोटिस में दिए गए क्यूआर कोड को SCAN करके कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं।  

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। सरकारी नौकरी, रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!