Abhay Verma Actor कास्टिंग काउच के शिकार हुए थे, इंटरव्यू में बताया - VIDEO

Bhopal Samachar
Munjya (हॉरर-कॉमेडी फिल्म) से सुर्खियों में आए एक्टर अभय वर्मा ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह भी कास्टिंग का शिकार हुए थे। इसके बाद इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए बॉलीवुड यानी मुंबई छोड़कर हरियाणा वापस चले गए थे। 

मैं उस समय मना करने की स्थिति में नहीं था

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता अभय वर्मा ने बताया कि, मुंबई में पहली मीटिंग के दौरान ही मैं कास्टिंग काउच का शिकार हो गया था। मैं उनसे काम मांगने के लिए आया था लेकिन वह काम की बात ही नहीं कर रहे थे। अभय वर्मा ने कहा कि मैं उस समय किसी को मना करने की स्थिति में नहीं था। इस घटना से मैं इतना घबरा गया कि बॉलीवुड छोड़कर पानीपत वापस चला गया। मुझे लगने लगा था कि, बॉलीवुड मेरे लिए नहीं है। मैं अपने अभिनय के लिए संघर्ष कर सकता हूं परंतु आत्म सम्मान और स्वाभिमान का समझौता नहीं कर पाऊंगा। 

अभय वर्मा ने इंटरव्यू में कहा कि, पानीपत में कुछ समय बिताने के बाद मैंने निश्चय किया कि मैं अपनी जिंदगी का रिमोट किसी दूसरे के हाथ में नहीं दूंगा। इसके बाद मैंने चेक किया कि मैं मुंबई वापस जाऊंगा। दूसरी बार जब मैं बॉलीवुड में आया तो मासूम नहीं बल्कि मजबूत था। इनका सामना करने के लिए तैयार था। मैं एक सक्सेसफुल एक्टर बनना चाहता हूं और अब इस लाइन पर आगे बढ़ रहा हूं। अभय वर्मा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में भी दिखाई दिए थे। कास्टिंग काउच वाले इंटरव्यू का वीडियो नीचे मिलेगा।

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भारत के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में National पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!