APY MOBILE APP यहां से DOWNLOAD करें - अटल पेंशन योजना का मोबाइल एप

Bhopal Samachar
APY – Atal Pension Yojana, भारत सरकार द्वारा ऐसे नागरिकों के लिए संचालित की जा रही है जिन्हें किसी भी प्रकार की दूसरी पेंशन योजना का लाभ नहीं मिल रहा है। यह योजना सन 2015 में शुरू की गई थी। इस के तहत 60 वर्ष की आयु के बाद ₹5000 तक मासिक पेंशन दिए जाने का प्रावधान है। हितग्राहियों को तो उनके खाते की जानकारी देने के लिए ऑनलाइन पोर्टल के अलावा APY MOBILE APP भी संचालित किया जाता है। हम आपको इसकी अधिकृत डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा रहे हैं ताकि आप अपडेट रहे और सुरक्षित भी रहे। 

ABOUT APY MOBILE APP - Atal Pension Yojana APP

इस मोबाइल एप्लीकेशन की मदद से आप अपने खाते का विवरण देख सकते हैं। बैंक अकाउंट की तरह यहां पर भी आपको अपने लास्ट फाइव ट्रांजैक्शंस दिखाई देते हैं। आप अपना वार्षिक विवरण भी डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आपको किसी सरकारी ऑफिस के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है। मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से आपको आसानी से पता चल जाता है क्या आपकी किस्त समय पर जमा हो रही है या नहीं, और अब तक आपके खाते में कितनी धनराशि जमा हो चुकी है। यह मोबाइल एप्लीकेशन लगातार अपडेट की जा रही है और समय के साथ इसमें नए फीचर्स भी जोड़े जा रहे हैं। 

APY Atal Pension Yojana APP Download

अटल पेंशन योजना के लिए Protean eGov Technologies Ltd. द्वारा APY and NPS Lite by Protean App का संचालन किया जा रहा है। अभी इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अटल पेंशन योजना का अधिकृत मोबाइल एप डिस्प्ले हो जाएगा। INSTALL वाला बटन दबाते ही यह मोबाइल एप्लीकेशन आपके स्मार्टफोन में DOWNLOAD हो जाएगी। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!