BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA DOWNLOAD दीपिका पादुकोण के साथ धमाल - ONLINE GAME

Bhopal Samachar
BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खेला जा रहा है, शायद दीपिका पादुकोण का जादू काम कर गया है। 

BGMI क्या है 

यह एक ऑनलाइन मोबाइल गेम है जिसे PUBG के पापा KRAFTON, Inc द्वारा संचालित किया जाता है। BGMI APP की प्रोफाइल में भी PUBG का फोटो लगा हुआ है। BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA मूल रूप से एक बैटल ग्राउंड है। 100 खिलाड़ी एक आयरलैंड पर उतरते हैं और जीवित रहने के लिए एक दूसरे को मारते हैं। जो खिलाड़ी अंत में जीवित बच जाता है, वही विजेता होता है। 

BGMI APP DEEPIKA PADUKONE

सितंबर 2024 के अपडेट में, कंपनी ने घोषित किया है कि, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के खिलाड़ी दीपिका पादुकोण के साथ धमाल मचाएंगे। अपडेट में बताया गया है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के खिलाड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में उतर सकते हैं। दीपिका पादुकोण का साथ होने के कारण खिलाड़ियों के अंदर का स्तर भी जाग जाएगा। हर खिलाड़ी अपने आप को दीपिका पादुकोण के बराबर का स्टार महसूस करेगा। 

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA NEW FEATURES 

  1. बिल्कुल नया साउंडट्रैक आ रहा है। यह एलन वॉकर लॉबी में मिलेगा। 
  2. खिलाड़ियों को अल्टीमेट स्टाइल और स्पीड के लिए Volkswagen CAR दी जा रही है। 
  3. यदि कोई खिलाड़ी बैटलग्राउंड्स के महलों में कदम रखने में सफल हो जाता है तो उसे विशेष इनाम दिया जाता है। 
  4. अब खिलाड़ी 100% तक UC बढ़ा सकते हैं। 
  5. KRAFTON का कहना हैकी बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम कोई भी जीत सकता है। इसके लिए आपका अनुभवी होना जरूरी नहीं है। 

battlegrounds mobile india download

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया एप अभी इसी समय अपने एंड्राइड स्मार्टफोन में इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। आईफोन में इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और एंड्राइड वालों को गूगल प्ले स्टोर तथा आईफोन वालों को एप स्टोर पर ले जाएगा। यहीं पर आपको INDIA KA BATTLEGROUNDS मिलेगा। INSTALL वाले बटन पर TAP करते ही battlegrounds mobile india download हो जाएगा। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें। 
---

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!