best mobile selling app Download - पुराने मोबाइल खरीदने बेचने के लिए विश्वस्नीय मोबाइल एप

Bhopal Samachar
फेस्टिवल शॉपिंग का समय चल रहा है। यदि आप भी अपने पुराने मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्ट वॉच बेचकर नए खरीदना चाहते हैं, तो हम आपको ऐसी बेस्ट मोबाइल सेलिंग एप्लीकेशन की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा देते हैं, जहां आपको अपने मोबाइल फोन के अच्छे दाम मिल सकते हैं। 

Cashify: Buy & Sell Old Phones app Download

कि यह भारत का सबसे विश्वसनीय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग अपने पुराने मोबाइल फोन बेचते हैं और खरीदते भी हैं। आपको इस मोबाइल एप्लीकेशन में अपने मोबाइल की डिटेल्स दर्ज करनी होती है। इसके साथ ही आपका आपके मोबाइल फोन की संभावित कीमत का पता चल जाता है। कंपनी की ओर से आपका मोबाइल फोन कलेक्ट किया जाता है। वर्कशॉप में उसे वेरीफाई किया जाता है कि आपने जो जानकारी दर्ज की है, वह सही है। आपकी जानकारी वेरीफाई होने के बाद पेमेंट कर दिया जाता है। अपने मोबाइल फोन में अभी इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर गूगल प्ले स्टोर का वह पेज ओपन हो जाएगा जहां पर सिंगल क्लिक करते ही यह मोबाइल एप्लीकेशन आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाएगी। 

InstaCash - Sell Used Phone app Download

गूगल प्ले स्टोर पर 4.1 रेटिंग के साथ यह दूसरा लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। अब तक 10 लाख डाउनलोड हो चुके हैं। इसे अभी अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर गूगल प्ले स्टोर का वह पेज ओपन हो जाएगा जहां पर सिंगल क्लिक करते ही यह मोबाइल एप्लीकेशन आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाएगी। 

BuyBacKart: Sell Old Phones

एक नई कंपनी है लेकिन गूगल प्ले स्टोर पर 4.5 रेटिंग के साथ आगे बढ़ रही है। अब तक 1 लाख से ज्यादा डाउनलोड मिल चुके हैं। इसे अभी अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर गूगल प्ले स्टोर का वह पेज ओपन हो जाएगा जहां पर सिंगल क्लिक करते ही यह मोबाइल एप्लीकेशन आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाएगी। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!