BHOPAL SAMACHAR - प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेला 2024 हेतु रजिस्ट्रेशन लिंक ओपन

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित ग्वालियर एवं सागर संभाग के शासकीय आईटीआई में आयोजित “नेशनल अप्रेंटिसशिप मेला 2024” भोपाल, ग्वालियर और सागर संभाग के युवाओं को कौशल विकास और रोजगार के नए अवसर प्रदान करेगा। यह मेला 14 अक्टूबर को शासकीय आईटीआई में आयोजित किया जाएगा, जहाँ युवा अपनी प्रतिभा को निखारने और विभिन्न उद्योगों से जुड़ने का अवसर पाएंगे।

कौशल विकास और रोजगार के नए अवसर

इस मेले का आयोजन भोपाल, विदिशा, सीहोर, मंडीदीप, राजगढ़, नर्मदापुरम, हरदा, बैतूल, ग्वालियर, गुना, शिवपुरी, अशोकनगर, दतिया, भिण्ड, मुरैना, श्योपुर, सागर, दमोह, छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़, और निवाड़ी जिलों में किया जाएगा। यह एक ऐसा मंच होगा जहाँ उम्मीदवार न केवल खुद का पंजीयन करायेंगे, बल्कि नियोक्ताओं के साथ जुड़कर रोजगार के अवसर भी प्राप्त कर सकेंगे।

सीधे जुड़ें और भविष्य की ओर बढ़ें

यह मेला युवाओं को “सीखें, कमाएं, और अपने बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाएं” का अवसर प्रदान करेगा। इसके साथ ही, नियोक्ताओं को योग्य और कुशल कार्यबल को पहचानने और अपने व्यवसाय में शामिल करने का मौका मिलेगा। इस मेले का उद्देश्य न केवल कौशल विकास को बढ़ावा देना है, बल्कि युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में भी महत्वपूर्ण कदम उठाना है। 

PMNAM BHOPAL, GWALIOR, SAGAR REGISTRATION LINK

उम्मीदवार यहां क्लिक करके पंजीयन करा सकते हैं तथा नियोक्ता यहां क्लिक करके अपना पंजीयन कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेले (PMNAM) से युवा अपनी प्रतिभा एवं कौशल से अपने सपनों को साकार कर पायेंगे। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। सरकारी नौकरी, प्रतियोगी परीक्षाएं एवं पाठ्यक्रमों, रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!