BHOPAL SAMACHAR - भाई की सगाई से पहले बीकॉम स्टूडेंट बेडरूम में फांसी के फंदे पर लटका मिला

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के वैशाली नगर में बीकॉम सेकंड ईयर के स्टूडेंट समर प्रताप सिंह गौर की मृत्यु हो गई। उसकी डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। घर वालों का कहना है कि उसने सुसाइड कर लिया है परंतु वह आत्महत्या के कारण बताने में असमर्थ हैं। समर प्रताप के रूम में से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी। 

भाई की सगाई के लिए उत्साहित और खुश था

समर प्रताप सिंह गौर, बीकॉम सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। रिश्तेदार विवेक ठाकुर ने बताया कि समर इवेंट मैनेजमेंट का काम बीते दो सालों से कर रहा था। उसके पिता सिक्योरिटी एजेंसी का संचालन करते हैं। दादा जगदीश सिंह गौर बतौर डीएसपी रिटायर्ड हैं। गुरुवार को समर घर में था। समर के बड़े भाई की शु्क्रवार को सगाई होना थी। इसके लिए उसने दो दिन पहले शॉप की थी। भाई की सगाई में पहनने के लिए नया कुर्ता पायजामा लाया था। वह बेहद खुश भी था। 

समर प्रताप सिंह - आत्महत्या या हत्या

परिवार वालों का कहना है कि, खाना खाने के बाद रात में अपने कमरे में चला गया, और फांसी के बंदे पर झूल गया। घर वाले उसे फांसी से उतर कर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को डेड बॉडी के पास से और समर के रूम से किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घर वाले दावा कर रहे हैं कि उसने आत्महत्या कर ली है परंतु आत्महत्या का कारण नहीं बता रहे हैं। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, ताकि आत्महत्या या हत्या का पता चल सके। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!