Bhopal Samachar - बिट्टन मार्केट दशहरा मैदान में पुलिस और आमंत्रित अतिथियों के बीच विवाद

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के वेतन मार्केट दशहरा मैदान में हबीबगंज पुलिस थाना प्रभारी, उनके साथी कर्मचारी और आमंत्रित अतिथि युवक युवती के बीच में विवाद हो गया। कौन सही था कौन गलत, यह स्पष्ट नहीं हुआ है परंतु अतिथि के लिए आरक्षित द्वारा से प्रवेश को लेकर विवाद हुआ। 

Viral Video - पुलिस से भिड़ गई, युवक को बचाया

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, पुलिस ने युवक को घेर लिया था। झूमाझटकी हो गई थी। इस बात की पूरी संभावना थी कि पुलिस से हिरासत में ले लेगी, परंतु घटना के प्रारंभ से ही युवती ने युवक की रक्षा करना शुरू किया और सिर्फ 1 मिनट के संघर्ष के बाद वह अपने लक्ष्य में सफल हो गई। उसने युवक को पुलिस के काबू से बचा लिया। स्वयं पुलिस और युवक के बीच में दीवार बनकर खड़ी हो गई। जाते-जाते उसने पुलिस अधिकारी को डांट भी लगाई। 

Bhopal Bittan Market Viral Video देखिए


विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!